कोर्ट में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, फिर ज्वेलरी लेकर फरार हो गया आरोपी

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक युवती ने युवक के खिलाफ रेप (Rape) का आरोप लगाया है.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 2, 2019, 1:57 PM IST
कोर्ट में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, फिर ज्वेलरी लेकर फरार हो गया आरोपी
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवती ने युवक के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है. प्रतीकात्मक तस्वीर
Raghwendra Sahu
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: September 2, 2019, 1:57 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक युवती ने युवक के खिलाफ रेप (Rape) का आरोप लगाया है. युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसके गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर डालकर उसके साथ धोखाधड़ी की है. साथ ही युवक दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म (Rape) भी करता रहा. युवती का आरोप है कि गरियाबंद के घटारानी में आरोपी युवक ने युवती को मंगलसूत्र पहनाकर और गले में सिंदूर डालकर उससे शादी की. इसके बाद उसके साथ रेप और धोखाधड़ी की.

युवती ने रायपुर (Raipur) के राजेन्द्र नगर पुलिस थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई है. मूलत: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपनगर निवासी 30 वर्षीय युवती के मुताबिक घटनारानी में शादी के बाद आरोपी युवक प्रकाश जोशी ने उससे कोर्ट में विधिवत शाही करने की बात कही, लेकिन उससे जब भी कोर्ट में शादी के बारे पूछा जाए तो वो टाल देता था. इस बीच दो साल तक युवती आरोपी युवक के साथ रायपुर में ही रही. इस दौरान युवक ने कई बार उसके साथ रेप किया.

फिर फरार हो गया आरोपी
राजेन्द्र नगर पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक भी मूलत: अनूपपुर का ही रहने वाला है. युवती की शिकायत के बाद जांच की जा रही है. शिकायत के मुताबिक दो साल तक साथ रहने के बाद जब युवती आरोपी प्रकाश जोशी से कोर्ट में शादी का दबाव बनाने लगी तो आरोपी ने इनकार कर दिया. इसके बाद युवती के सारे जेवर लेकर फरार हो गया. इतना ही नहीं उसने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी है. इसके बाद युवती पुलिस के पास पहुंची. युवती जुलाई 2018 में रायपुर के महावीरनगर में रहने के दौरान प्रकाश जोशी के संपर्क में आई थी. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध बना और फिर गरियाबंद के घटारानी के मंदिर में शादी. इसके बाद दो साल तक वो रेप करता था.

ये भी पढ़ें: मुर्गा मांगने से नाराज युवक ने रेत दिया महिला का गला, उसके पति पर भी किए वार 

ये भी पढ़ें: रायपुर पुलिस को सता रहे हैं भूत-प्रेत, दहशत में नींबू-मिर्च लेकर घूम रहे पुलिसकर्मी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...