• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • रायपुर: बेहोशी की हालत में युवती को कार से फेंक कर आरोपी फरार, लड़की की हालत गंभीर

रायपुर: बेहोशी की हालत में युवती को कार से फेंक कर आरोपी फरार, लड़की की हालत गंभीर

रायपुर में कुछ आरोपी एक युवती को चलती कार से बेहोशी की हालत में फरार हो गए.

रायपुर में कुछ आरोपी एक युवती को चलती कार से बेहोशी की हालत में फरार हो गए.

Crime News: राजधानी रायपुर में सुबह एक युवती को कार से बाहर फेंककर आरोपी तेजी से कार भगाकर फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल डायल 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी.

  • Share this:

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज यानि शुक्रवार को सुबह उरला थाना क्षेत्र में एक युवती को कार से फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रत्यक्षदर्शियों डायल 112 के जरिये पुलिस को इसकी सूचना दी, जहां 108 की मदद से गंभीर अवस्था में युवती को मेकाहारा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, घटना महामाया स्टील उद्योग के पास उरला-सरोरा मार्ग के बीच घटित होना बताया गया है. उरला पुलिस को सूचना मिली की एक लड़की को महामाया स्टील कंपनी के पास चलती कार से फेंका गया है. ड्यूटी पर तैनात आरक्षक छत्रमणी यादव व चालक मानसिंह बघेल  ने तत्काल घटना स्थल पहुंच कर पूछताछ की. वहां मौजूद लोगों ने कार से युवती को फेंक कर आरोपी के भागने की बात पता चली. लोगों ने यह भी जानकारी दी की कार काफी तेज थी, इसलिए उसका नंबर नहीं देख पाए.

फेंकी गई युवती की उम्र लगभग 19 वर्ष का बताया जा रहा है. स्थिति को भांपते हुए ड्यूटी पर तैनात पुलिस के कर्मचारी ने तत्काल 108 को सूचना दी. युवती को मेकाहारा अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया. जब मेकाहारा भेजा गया इस दौरान युवती बेहोश अवस्था में थी. घटना की सूचना आग की तरह फैल गई. पुलिस के बड़े  अधिकारी भी मामले की पड़ताल में जुट गए हैं. इस तरह चलती कार में फेंके जाने की सूचना कई गंभीर अपराध की शंका को जन्म दे रहा है. अपहरण, अनाचार जैसी गंभीर अपराध ना हो, इस अंदेशा से त्वरित जांच में पुलिस जुट गई है.

पुलिस ने मीडिया से साझा कर दी जानकारी
पुलिस ने एक लिखित विज्ञप्ति जारी कर मीडिया  को जानकारी दी है कि जो युवती मिली है, उसकी उम्र 25 वर्ष है. वह सखीं सेंटर में रखी गई थी. जब लोगों ने सूचना दी की वहां बैठी है. तब आरक्षक छत्रमणी मौके पर पहुंचा और वह बेहोशी के हालत में थी जिसे उपचार के लिए मेकाहारा भेजा गया है. लड़की के परिजनों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज