सीएम बनने के बाद भूपेश बघेल का पहला यूपी दौरा, दिल्ली में छत्तीसगढ़ के सांसदों के साथ करेंगे भोज

दो फरवरी को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. तीन फरवरी को बिहार के पटना में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री चार फरवरी को दोपहर बाद रायपुर वापस लौटेंगे.

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: February 2, 2019, 12:07 PM IST
सीएम बनने के बाद भूपेश बघेल का पहला यूपी दौरा, दिल्ली में छत्तीसगढ़ के सांसदों के साथ करेंगे भोज
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल.
Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: February 2, 2019, 12:07 PM IST
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार से तीन दिवसीय उत्तरप्रदेश-बिहार और दिल्ली दौरे पर रवाना होने वाले हैं. सीएम बनने के बाद भूपेश बघेल पहली बार उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे.दो फरवरी को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. तीन फरवरी को बिहार के पटना में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री चार फरवरी को दोपहर बाद रायपुर वापस लौटेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 12 बजे रायपुर से विषेश विमान में उत्तरप्रदेश के लिए रवाना होंगे. शनिवार शाम को छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया द्वारा बाराबंकी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे दिल्ली रवाना होंगे. दिल्ली में शनिवार रात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के सभी सांसदों को भोज पर आमंत्रित किया है. सीएम वहां सांसदों के साथ भोज करेंगे.

तीन फरवरी को बिहार के पटना में आयोजित जन आकांक्षा रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा करेंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे दिल्ली लौटेंगे. दिल्ली में आला नेताओं के साथ मुलाकात के बात सीएम बघेल का चार फरवरी के दोपहर 2.30 बजे रायपुर लौटने का कार्यक्रम तय है.

ये भी पढ़ें:

रायपुर: सराफा व्यापारी पर लुटेरों ने चलाई गोली, सोने से भरा बैग लेकर फरार 

सुकमा में सुरक्षा बल और माओवादियों के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई के बाद भागे नक्सली 

खुशी में नियम-कायदा भूले भाजपाई, रोक लगाए जाने के बावजूद की जमकर आतिशबाजी 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...