PM मोदी के ट्वीट के बाद छत्तीसगढ़ में ‘चौकीदार’ के नाम पर गरमाई राजनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अब छत्तीसगढ़ में चौकीदार के नाम पर राजनीति गरमाने लगी है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा है कि देश का हर वो व्यक्ति चौकीदार है, जो करप्शन के खिलाफ है.

Yugal Tiwari | News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2019, 10:52 PM IST
PM मोदी के ट्वीट के बाद छत्तीसगढ़ में ‘चौकीदार’ के नाम पर गरमाई राजनीति
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
Yugal Tiwari | News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2019, 10:52 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अब छत्तीसगढ़ में चौकीदार के नाम पर राजनीति गरमाने लगी है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा है कि देश का हर वो व्यक्ति चौकीदार है, जो करप्शन के खिलाफ है. वहीं प्रधानमंत्री के ट्वीट पर रायपुर की जनता ने भी अपनी राय दी है.

मामले में कंपनी के एक चौकीदार ने कहा कि कि हर आदमी चौकीदार नहीं हो सकता है, जो रात को चौकादारी करता है वो चौकीदार कहलाता है. इसलिए चौकीदारों को राजनीति में घसीटना सही नहीं है.

वहीं दूसरे लोगों की मानें तो पीएम मोदी ने बिलकुल सही कहा है. क्योंकि हर नागरिक को अपना कर्तव्य निभाना चाहिए. कहीं कुछ गलत दिखे तो उसके लिए आम नागरिक को तुरंत आवाज उठानी चाहिए. लोगों की मानें तो अपने देश की सुरक्षा करना अपने हाथ में है. इसलिए देश की सुरक्षा के लिए आम जनता को भी आगे आकर अपने दायित्वों को समझना होगा. ऐसे में युवा पीढ़ी को सबसे ज्यादा जागृत होने की आवश्यकता है.

इधर, कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए चौकीदार को ही चोर कहा है. वहीं कांग्रेस के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस इटालियन पद्धती से चलती है. पीएम मोदी की बातें कांग्रेस की समझ से परे है.

गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि "आपका चौकीदार दृढ़ होकर राष्ट्र की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं. भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है. भारत की प्रगति के लिए हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है. आज हर भारतीय कह रहा है #मैं भी चौकीदार हूं."

ये भी पढ़ें:- पूर्व CM रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता पर FIR दर्ज, 50 करोड़ के फर्जीवाड़े का आरोप

ये भी पढ़ें:- ‘मोदी है तो मुमकिन है’ नारे के साथ 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी बीजेपी
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...