कांग्रेस के बाद अब अजीत जोगी को भी है उम्मीदवारों के खरीद-फरोख्त की आशंका

छत्तीसगढ़ में चुनाव परिणाम आने में अभी एक हफ्ते से भी ज्यादा दिन बचे हैं, लेकिन उससे पहले ही सूबे में सत्ता का सुख पाने के लिए जोड़ घटाना शुरू हो गया है.

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 3, 2018, 8:55 PM IST
कांग्रेस के बाद अब अजीत जोगी को भी है उम्मीदवारों के खरीद-फरोख्त की आशंका
अजीत जोगी.
Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 3, 2018, 8:55 PM IST
छत्तीसगढ़ में चुनाव परिणाम आने में अभी एक हफ्ते से भी ज्यादा दिन बचे हैं, लेकिन उससे पहले ही सूबे में सत्ता का सुख पाने के लिए जोड़ घटाना शुरू हो गया है. गठबंधन दलों के घोषित मुख्यमंत्री उम्मीवार व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के सुप्रीमो अजीत जोगी ने उम्मीदवारों के खरीद फरोख्त की आशंका जताई है. इससे पहले कांग्रेस इस तरह की आशंका जता चुकी है.

(ये भी पढ़ें: VIDEO: 'छत्तीसगढ़ की चौथी सरकार बनाने में हमारी होगी अहम भूमिका')

अजीत जोगी का कहना है कि सत्ता की लालच में उनके गठबंधन के घटकों के प्रत्याशियों से दूसरे दलों के लोग संपर्क कर रहे हैं. अजीत जोगी का कहना है कि जीत के संभावित कुछ प्रत्याशियों को पैसे का लालच भी दिया जा रहा है. हालांकि अजीत जोगी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि लालच कौन दे रहा है.

ये भी पढ़ें: कोरिया कुमार के गढ़ को तीसरी बार फतेह करेंगे भाजपा के ये धुरंधर मंत्री!

अजीत जोगी ने इस आशंका को देखते हुए अपने उम्मीदवारों को सचेत भी किया है. इसके लिए पांच दिसंबर को होने वाली बैठक में देश के दलबदल कानून की भी जानकारी दी जाएगी. अजीत जोगी ने कहा कि देश का कानून काफी मजबूत है और दल बदल के कानून के नियमों की भी जानकारी प्रत्याशियों को दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट में हादसे मामले में 27 गिरफ्तार, मचा हड़कंप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर