लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव के नतीजों पर बोले अजीत जोगी- BJP में चेहरा, कांग्रेस में नेतृत्व की कमी
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: February 11, 2020, 3:23 PM IST
दिल्ली चुनाव के नतीजों पर बोले अजीत जोगी- BJP में चेहरा, कांग्रेस में नेतृत्व की कमी
दिल्ली विधानसभा चुनाव. (Demo Pic)

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम पर न्यूज 18 से पूर्व सीएम अजीत जोगी ने एक्सक्लूसिव बातचीत की. जोगी ने दिल्ली चुनाव पर एक बड़ा बयान भी दे दिया है.

  • Share this:
रायपुर.  दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के परिणाम और रूझानों पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit Jogi) का एक बड़ बयान सामने आया है. फिलहाल, दिल्ली में वोटों की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में आप (AAP) को बहुमत मिल रहा है. दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम पर न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत पूर्व सीएम और जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि दिल्ली में राष्ट्रीय मुद्दे नहीं चले और वहां स्थानीय मुद्दे ही चले. उन्होंने कहा कि जहां-जहां सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने चुनाव प्रचार किया वहां कांग्रेस (Congress) बुरी तरह से हार गई हैं. कांग्रेस पार्टी पूरे देश में रसातल में जा रही है.

विपक्ष पर निशाना

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के शुरुआती रूझानों पर आम आदमी पार्टी को बहुमत मिल रहा है. इस पर जेसीसी जे सुप्रीमो ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. पूर्व सीएम अजीत जोगी ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल का एक बार फिर से जादू चला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास वहां पर कोई बड़ा चेहरा नहीं था. तो वहीं कांग्रेस पार्टी के पास दिल्ली में कोई नेतृत्व नहीं रह गया है.

पूर्व सीएम ने की तारीफ, कांग्रेस ने साधा निशाना

सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. रमन सिंह ने अरविन्द केजरीवाल को बधाई भी दी है. उन्होंने दिल्ली चुनाव में जीत को लेकर भी बधाई दी. डॉ रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी का भी परफॉर्मन्स सुधरा है.

मफलरमैन के घर मफलरमैन


तो वहीं पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू ने कहा कि दिल्ली में भाजपा (BJP) मजबूत हुई. कांग्रेस के शीर्ष नेता दिल्ली में रहते हैं और मुख्यालय दिल्ली में है, बावजूद कांग्रेस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. तो वहीं  मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कि देश की राजधानी ने साम्प्रदायिकता को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने साम्प्रदायिकता के आधार पर चुनाव लड़ा था. कांग्रेस के लिए आत्मावलोकन का समय आ गया है. अपनी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमारे सारे बड़े लीडर दिल्ली में है, फिर भी हम नहीं जीते, ये चिंता का विषय है.

ये भी पढ़ें: 

 

मौत के कुएं में स्टंट दिखा रहा था बाइक सवार कलाकार, फिर हुआ ये दिल दहला देने वाला हादसा 

 

बीजापुर मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि, रायपुर IG ने कंधा देकर दी अंतिम विदाई 

 

भीमा मंडावी हत्याकांड: दूसरी बार बढ़ा न्यायिक आयोग का कार्यकाल, जांच रिपोर्ट पर उठा था सवाल 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 3:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर