मतगणना के लिए रिचार्ज हुए अजीत जोगी की पार्टी के कार्यकर्ता

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे ने मतदान के बाद पार्टी के युवा पदाधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें मतगणना के लिए रिचार्ज किया गया है.

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 4, 2018, 5:48 PM IST
मतगणना के लिए रिचार्ज हुए अजीत जोगी की पार्टी के कार्यकर्ता
अजीत जोगी (फाइल फोटो)
Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 4, 2018, 5:48 PM IST
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे ने मतदान के बाद पार्टी के युवा पदाधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें मतगणना के लिए रिचार्ज किया गया है. मतगणना मे किसी प्रकार से कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए उन्हें विशेष तरीके से ट्रेनिंग देकर तैयार किया गया है. अजीत जोगी कांग्रेस में 11 दिसंबर के बाद बड़े एक्शन के मोड में आने वाली है. पार्टी में चुनाव के समय जिन पदाधिकारियों ने भीतरघात किया है, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी कर दिये गये हैं.

दरअसल पार्टी को खबर है कि चुनाव के समय उनके ही कार्यकर्ताओं ने भीतरघात करके पार्टी को नुकसान पहुंचाया है. इसको लेकर पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी ने एक्शन करने के निर्देश जारी कर दिये है. पार्टी के युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष दानिश रफिक का कहना है कि युवाओं को मतगणना के लिए ट्रेनिंग दी गई है. साथ ही पार्टी सुप्रीमो ने भितरघा​तियों पर कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव: BJP ने की कांग्रेस के इस दिग्गज नेता की हार की 'भविष्यवाणी'

पदाधिकारियों को विशेष ट्रेनिंग देकर जोगी कांग्रेस 11 दिसंबर को होने वाली मतगणना के लिए तैयार कर दिया गया है. युवा पदाधिकारियों को किस तरह से मतगणना स्थल पर काम करना है और कैसे मुस्तैद रहना है. इसको लेकर सूबे के सभी युवा पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी दी गई है. सूबे में महागठबंधन के जोगी कांग्रेस को 90 सीटों में से 55 सीटे मिली थी और बाकी की 33 सीटों पर बसपा और 2 सीटों पर सीपीआई चुनाव लड़ा है.

ये भी पढ़ें: यहां दांव पर गृहमंत्री की साख, क्या रामसेवक पैकरा को मिलेगी तीसरी जीत?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर