अजीत जोगी की पार्टी को झटका, प्रवक्ता संजीव अग्रवाल और सुब्रत डे कांग्रेस में शामिल

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2018 से पहले सूबे की राजनीति में तीसरा मोर्चा बनकर उभरी अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे लगातार बिखरती जा रही है.

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 20, 2019, 11:56 AM IST
अजीत जोगी की पार्टी को झटका, प्रवक्ता संजीव अग्रवाल और सुब्रत डे कांग्रेस में शामिल
संजीव अग्रवाल और सुब्रत डे कांग्रेस में शामिल.
Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 20, 2019, 11:56 AM IST
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2018 से पहले सूबे की राजनीति में तीसरा मोर्चा बनकर उभरी अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे लगातार बिखरती जा रही है. अजीत जोगी की पार्टी को शनिवार को एक और झटका लगा. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजीव अग्रवाल और सुब्रत डे ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. दोनों ही नेता पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी के काफी करीबी माने जाते हैं.

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस में वापसी की. राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से अजीत जोगी की पार्टी से पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के कांग्रेस प्रवेश का सिलसिला जारी है. अब तक 200 से अधिक कार्यकर्ता और विभिन्न जिलों के पदाधिकारी सहित प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं.

अजीत जोगी की पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल हमीद हयात, पूर्व विधायक सियाराम कौशिक जैसे कई बड़े नेता पहले ही कांग्रेस में प्रवेश कर चुके हैं. आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश प्रवक्ता संजीव अग्रवाल, सुब्रत डे और सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इस्माइल अहमद ने ने भी पार्टी छोड़ दी है. इसे अजीत जोगी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में अमित शाह ने खुद पैसों की वसूली की और आरोप मुझ पर लगा रहे: CM भूपेश बघेल  

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: राफेल और राष्ट्रवाद पर भारी है छत्तीसगढ़ में '​छोटा आदमी' और 'आइना'
क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...