अपना शहर चुनें

States

अजीत जोगी की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, सरकार पर लगाये ये आरोप

कलेक्टोरेट में प्रदर्शन करते अजीत जोगी की पार्टी के कार्यकर्ता.
कलेक्टोरेट में प्रदर्शन करते अजीत जोगी की पार्टी के कार्यकर्ता.

छत्तीसगढ़ में धरना-प्रदर्शन की सियासत तेज होती जा रही है. अजीत जोगी की पार्टी ने सत्तारुढ़ पार्टी के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में धरना-प्रदर्शन की सियासत तेज होती जा रही है. अजीत जोगी की पार्टी ने सत्तारुढ़ पार्टी के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया है. अपनी मांगों के तहत भूपेश सरकार के खिलाफ अजीत जोगी की पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं. अजीत जोगी की पार्टी ने अपनी पार्टी की तरफ से पहला धरना-प्रदर्शन राज्य की भूपेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और राजधानी रायपुर में वायदा निभाओ रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया.

अजीत जोगी की पार्टी के नेता ओमप्रकाश देवांगन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने लोगों से अपने जनघोषणा पत्र में जो वायदे किये थे, उन्हें पूरा नहीं किया जा रहा है. जबकि सत्ता में आये कांग्रेस पार्टी को एक महीने से ज्यादा का समय बीत गया है. अजीत जोगी की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर रायपुर कलेक्टोरेट में धरना दिया.

जोगी कांग्रेस ने अपने स्मरण वादा पत्र की 15 सौ से अधिक पत्रों को कलेक्ट्रेट में सौपा है. जिसमें प्रमुख तौर पर पट्टों की मांगें शामिल हैं. रायपुर ग्रामीण में करीब 80 हजार से अधिक लोग हैं, जो पिछले कई वर्षों से पट्टों की मांग कर रहे हैं. जोगी कांग्रेस के नेताओं और प्रदर्शनकारियों ने अपना शिकायती पत्र प्रशासन को सौप दिया है और राज्य सरकार को आगाह कर दिया है कि अगर उनकी मांगे 18 फरवरी से पहले नहीं सुनी जायेंगी तो वो विधानसभा का घेराव करेंगे.



ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बंद होगा स्मार्ट कार्ड, यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम लागू करेगी सरकार 
ये भी पढ़ें: कथित सेक्स सीडी कांड मामले की जांच दिल्ली या अन्य किसी राज्य में शिफ्ट करने की मांग
ये भी पढ़ें: अंतागढ़ टेप कांड मामला: अजीत जोगी, राजेश मूणत, अमित जोगी सहित 5 लोगों पर FIR दर्ज
ये भी पढ़ें: भाजपा जिला इकाई की बैठक में 'हार' पर होगी समीक्षा, पीएम मोदी-अमित शाह के दौरे पर भी चर्चा
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज