चुनाव में बीजेपी पूरी तरह से उखड़ जाएगी और कांग्रेस की सरकार स्थापित होगी- पुनिया

कांग्रेस गुरुवार को छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में बूथों और जोन में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेगी. इस दौरान छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी. एल. पुनिया, पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के साथ ही कांग्रेस के तमाम दिग्गज आज धमतरी, कुरूद विधानसभा के दौरे पर हैं.

Mamta Lanjewar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 15, 2018, 2:44 PM IST
चुनाव में बीजेपी पूरी तरह से उखड़ जाएगी और कांग्रेस की सरकार स्थापित होगी- पुनिया
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी. एल. पुनिया
Mamta Lanjewar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 15, 2018, 2:44 PM IST
कांग्रेस गुरुवार को छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में बूथों और जोन में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेगी. इस दौरान छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी. एल. पुनिया, पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के साथ ही कांग्रेस के तमाम दिग्गज आज धमतरी, कुरूद विधानसभा के दौरे पर हैं. हालांकि इस दौरान पी. एल. पुनिया ने कहा कि पार्टी संगठन की मजबूती के लिए सारी कवायद की जा रही है. एक एक मिनट का उपयोग कर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया जा रहा है.

बहरहाल, आपको बता दें कि इस दौरान भखारा में नवनिर्मित कांग्रेस भवन के लोकार्पण के साथ पुनिया मगरलोड, नगरी सिहावा की बूथ में भी जाकर वहां का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद गुरुवार की शाम को ही वे रायपुर से दिल्ली लौट जाएंगे.

इस दौरान छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पी. एल. पुनिया ने कहा कि चाहे पदयात्रा हो या बूथ कमेटियों के गठन के लिए निरीक्षण करना हो, हर जगह लोगों में खासा उत्साह है. हालांकि इस वे बूथ का निरीक्षण करने पहराटोला पहुंचे जहां लोगों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला.

पुनिया की मानें तो कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों में जिस तरह जनसमूह उमड़कर आता है, उससे स्पष्ट संकेत होता है कि इस बार छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की लहर है. उन्होंने कहा कि 2018 में प्रदेश में जब भी चुनाव होंगे उसमें बीजेपी पूरी तरह से उखड़ जाएगी और कांग्रेस पार्टी की सरकार स्थापित होगी.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Chhattisgarh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर