लाइव टीवी

सोनिया गांधी के पत्र पर अमित जोगी ने ट्वीट कर कांग्रेस बोला हमला...

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: November 3, 2019, 7:32 AM IST
सोनिया गांधी के पत्र पर अमित जोगी ने ट्वीट कर कांग्रेस बोला हमला...
ऐसी क्या वजह थी कि सोनिया गांधी खुद नहीं आईं और ये पत्र भेज दिया- अमित जोगी (File Photo)

कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की जगह देर रात आए उनके इस पत्र (Letter) पर अमित जोगी ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) (JCCJ) के प्रदेश अध्यक्ष (State President) अमित जोगी (Amit Jogi) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) पर ट्वीट (Tweet) कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर हमला बोला है.

पूरा मामला

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के पत्र (Letter) पर अमित जोगी ने ट्वीट कर कांग्रेस से जवाब मांगा है. अमित जोगी ने कहा, "मुझे याद है कि 1 नवंबर 2001 को भी कुछ ऐसा ही हुआ था, नेहरू-गांधी परिवार के सबसे वरिष्ठ सदस्य बी. के. नेहरू के अकस्मात निधन के कारण सोनिया गांधी का कार्यक्रम रद्द होने जा रहा था, लेकिन मेरे पिता और तत्कालीन मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit Jogi) के आग्रह पर वो यहां आईं. ये उनके छत्तीसगढ़ की जनता के प्रति प्यार था कि पारिवारिक शोक (Family mourning) के बावजूद वो राज्योत्सव में आईं."


Loading...

ऐसी क्या वजह थी कि सोनिया गांधी की जगह देर रात आया उनका ये पत्र- अमित जोगी

अमित जोगी ने कहा कि अब ऐसा क्या हो गया कि उनकी जगह देर रात उनका ये पत्र आया. इसका जवाब छत्तीसगढ़ कांग्रेस और भूपेश बघेल को देना चाहिए. अमित जोगी के इस ट्वीट के बाद राजनीतिक घमासान मचने की संभावना पूरी बढ़ गई है.



ये भी पढ़ें:- GDP विकास का पैमान नहीं होता, अब लगा छत्तीसगढ़िया सरकार है: CM भूपेश बघेल

ये भी पढ़ें:- दंतेवाड़ा में खूंखार नक्सली ने किया सरेंडर, 25 जवानों की हत्या का है आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 7:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...