जोगी ने सीएम भूपेश बघेल पर की अभद्र टिप्पणी, कांग्रेसियों ने पुलिस से की FIR दर्ज करने की मांग

कांग्रेसियों (Congress) के एक दल ने अमित जोगी के खिलाफ पुलिस थाने (Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: August 28, 2019, 12:06 PM IST
जोगी ने सीएम भूपेश बघेल पर की अभद्र टिप्पणी, कांग्रेसियों ने पुलिस से की FIR दर्ज करने की मांग
अमित जोगी द्वारा सीएम भूपेश बघेल पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है. फाइल फोटो.
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: August 28, 2019, 12:06 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व सीएम अजीत जोगी (Ajit Jogi) के बेटे और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी (Amit jogi) के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. कांग्रेसियों (Congress) के एक दल ने अमित जोगी के खिलाफ पुलिस थाने (Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. अमित जोगी द्वारा सीएम भूपेश बघेल पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है. पूर्व सीएम अजीत जोगी को आदिवासी मामने से इनकार करने की हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट के बाद अमित जोगी की टिप्पणी सामने आई थी.

राजधानी रायपुर (Raipur) में बीते मंगलवार की देर शाम कांग्रेस (Congress) प्रवक्ताओं ने सिविल लाइन थाने में पहुंचकर पूर्व विधायक अमित जोगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. कांग्रेस प्रवक्ता किरणमयी नायक (Kiranmayi Nayak) का आरोप है कि अजीत जोगी की जाति मामले की जांच को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने छत्तीसगढ़ के संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्तियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है. किरणमयी नायक ने कहा कि 27 अगस्त को अमित जोगी द्वारा मुख्यमंत्री एवं महाधिवक्ता के पर भद्दा आरोप और टिप्पणी करने की शिकायत करायी गयी है.

मोबाइल फोन पर आया मैसेज
किरणमयी नायक ने बताया कि मंगलवार को उनके मोबाइल फोन पर अमित जोगी के द्वारा अपने मोबाइल नंबर से एक मैसेज 11 बजकर 59 मिनट पर भेजा गया है, जिसमें उन्होंने उनके पिता अजीत जोगी की जाति प्रमाण पत्र को लेकर, मुख्यमंत्री तथा महाधिवक्ता के पर अनर्गल टिप्पणी की है. किरणमयी नायक ने कहा कि इस टिप्पणी को अमित जोगी ने वायरल भी किया है, जो पढ़ने में अपमान कारक लग रहा है. किरणमयी नायक ने कहा कि जाति पर हाई पावर कमेटी ने जो निर्णय दिया है, उससे ये बौखला गए हैं. क्योंकि आज इसी कारण अपने पर्सनल मोबाइल नंबर से मेरे मोबाइल नंबर पर ये मैसेज भेजे गये हैं. इसलिए उनके ख़िलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गयी है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सीएसपी त्रिलोक बंसल का कहना है कि शिकायत मिली है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: CRIME: शराबी बेटे ने पहले की मां की हत्या, फिर शव के साथ की ये बर्बरता 

ये भी पढ़ें: निकाय चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में 'न्याय' की शुरुआत कर सकती है भूपेश सरकार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...