पिता के लिए अमित जोगी का इमोशनल ट्वीट, उठ जाओ न पापा..रो-रो कर आंखे लाल हो गई!
Raipur News in Hindi

पिता के लिए अमित जोगी का इमोशनल ट्वीट, उठ जाओ न पापा..रो-रो कर आंखे लाल हो गई!
छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी का निधन. (फाइल फोटो).

अमित जोगी (Amit Jogi) ने लिखा 'इतनी गहरी नींद मत सो पापा...जी घबरा रहा है.... आपके बिना कुछ अच्छा नहीं लगता!

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit Jogi) 9 मई से कोम (Coma) में हैं. डॉक्टरों ने उनकी हालत अभी भी नाजुक बताई है. अजीत जोगी को वेंटीलेटर के जरिए ही सांस दी जा रही है. राइल्स ट्यूब के जरिए उन्हें खाना दिया जा रहा है. टीसीडी, वीएनएम, इंफ्रारेड रेडिएशन समेत कई तकनीकों से उनके ब्रेन को एक्टिव करने की कोशिश की जा रही है. इस दौरान उनका परिवार उनके साथ है. जोगी के स्वास्थ्य पर हर थोड़ी बड़ी डेवलप्मेंट पर नजर रखी जा रही है.  9 मई को कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) आने के बाद से अजीत जोगी अस्पताल में भर्ती हैं.

अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी (Amit Jogi) का अपने पिता की स्थिति को लेकर दर्द सामने आया है. अमित जोगी ने अपने  पिता के लिए बेहद मार्मिक ट्वीट (Tweet) किया है. अमित जोगी ने लिखा 'इतनी गहरी नींद मत सो पापा...जी घबरा रहा है.... आपके बिना कुछ अच्छा नहीं लगता!



 

हेल्थ बुलेटिन में कही गई थी ये बात

अजीत जोगी (Ajit Jogi) की सेहत को लेकर सोमवार सुबह जारी एक हेल्थ बुलेटिन में कहा गया था कि अजीत जोगी की हिमो डायनमिक स्थिति स्थित है. वे अभी भी कोमा में ही हैं. वेंटीलेटर के जरिए उन्हें सांस दी जा रही है. नारायणा अस्पताल ने कहा था कि अजीत जोगी का डोपलर स्कैन किया गया है जिसमें उनके ब्रेन में ब्लड सर्कूलेशन देखा गया है. डॉक्टरों की मानें तो फिलहाल ब्रेन एक्टिविटी को लेकर कोई निष्कर्ष नहीं निकाला जा सकता है. डॉक्टर्स लगातार उन्हें मॉनिटर कर रहे हैं. ट्रीटमेंट की हर संभव कोशिश की जा रही है.

आज 9 दिन हो गए,आपकी बंद आंखों को देखते देखते. हर पल ऐसा लगता है, एकदम से उठोगे और कहोगे,बेटा!


डॉक्टरों से ली जा रही सलाह

अजीत जोगी के ट्रीटमेंट में अब विदेश सहित देश के डॉक्टरों की सलाह ली जा रही है. अस्पताल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक बेंगलुरु स्थित नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ के न्यूरोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. संजीव सिंह से जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में चर्चा की जा रही है. इससे पहले सिंगापुर के नेशनल यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल के न्यूरोलॉजी विभाग के प्रमुख डॉ. विजय कुमार शर्मा से टेली कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की गई थी.

ये भी पढ़ें: 

पूर्व CM अजीत जोगी को ट्यूब से दिया जा रहा खाना, बेंगलुरु के डॉक्टर से ली सलाह, हालत नाजुक 

एक हफ्ते बाद अजीत जोगी की सेहत को लेकर मिले अच्छे संकेत, डॉक्टरों ने दी ये बड़ी जानकारी 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading