21 को अमित शाह, 22 को पीएम नरेन्द्र मोदी आएंगे छत्तीसगढ़

चुनावी साल में भाजपा के बड़े नेताओं का छत्तीसगढ़ में ताबड़तोड़ दौरे हो रहे हैं. इसके तहत ही पांच सितंबर के बाद अब 21 सितंबर को फिर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ प्रवास पर आएंगे.

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: September 12, 2018, 8:10 PM IST
21 को अमित शाह, 22 को पीएम नरेन्द्र मोदी आएंगे छत्तीसगढ़
File image of Narendra Modi and Amit Shah.
Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: September 12, 2018, 8:10 PM IST
चुनावी साल में भाजपा के बड़े नेताओं का छत्तीसगढ़ में ताबड़तोड़ दौरे हो रहे हैं. इसके तहत ही पांच सितंबर के बाद अब 21 सितंबर को फिर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ प्रवास पर आएंगे. इसके बाद 22 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जांजगीर चांपा में सभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले दस सितंबर को केन्द्रीय मंत्री नीतिन गडकरी छत्तीसगढ़ के भिलाई के चरोदा में सभा को संबोधित कर चुके हैं.

जांजगीर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. इन्हीं सब को देखते हुए अमित शाह 21 सितंबर के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे. वहीं और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे. पिछली बार 5 सितंबर को अमित शाह रायपुर से सीधे डोंगरगढ़ चले गये थे और फिर वहां से लौटकर दिल्ली चले गये थे. इस दौरान उन्हें पार्टी की चुनावी तैयारी की समीक्षा का वक्त नहीं मिला था. यही वजह है कि 21 सितंबर को दौरे पर पहुंचकर वो राजधानी में शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे और पार्टी पदाधिकारियों से चुनावी तैयारी के मद्देनजर चर्चा भी करेंगे.

अमित शाह के दौरे को लेकर भाजपा की कार्यसमिति में 14 सितंबर को चर्चा होगी. बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत से लेकर उनके सामने रखे जाने वाले मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी. 15 सितंबर से अटल विकास यात्रा फिर शुरू होगी. इस दौरान 22 सितंबर को जांजगीर-चांपा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. अमित शाह यहां पर 21 सितंबर को आएंगे. वे यहां भाजपा के शक्ति केंद्रों के 20 हजार कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इन दोनों दिग्गजों के आने को लेकर भाजपा तैयारी में जुट गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर