अंतागढ़ टेपकांड: फिरोज सिद्दीकी ने जारी किया नया वीडियो, कहा- जल्द बेनकाब होंगे कई बड़े चेहरे

फिरोज सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा मुझे डराया-धमकाया जा रहा है. सीसीटीवी कनेक्शन काट दिए गए है.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: July 30, 2019, 10:11 AM IST
अंतागढ़ टेपकांड: फिरोज सिद्दीकी ने जारी किया नया वीडियो, कहा- जल्द बेनकाब होंगे कई बड़े चेहरे
इससे पहले भी फिरोज सिद्दीकी ने एक वीडियो जारी किया था और सुरक्षा की मांग की थी.
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: July 30, 2019, 10:11 AM IST
अंतागढ़ टेपकांड के मुख्य गवाह फिरोज सिद्दिकी ने फिर एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में सिद्दीकी ने कहा कि रात 1 बजे पुलिस ने मेरे घर में दबिश दी. अपने ही घर में नजरबंद हूं. उन्होने कहा कि घर के बाहर पुलिस जवान बैठे है. आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा मुझे डराया-धमकाया जा रहा है. सीसीटीवी कनेक्शन काट दिए गए है. वीडियो में सिद्दीकी ने दाव किया कि अंतागढ़ मामले की अगर सही जांच की जाए तो वो चेहरे भी बेनकाब होंगे जो आज तक पर्दे के पीछे है. मालूम हो कि इससे पहले भी फिरोज सिद्दीकी ने एक वीडियो जारी किया था और सुरक्षा की मांग की थी.

फिरोज सिद्दीकी ने किया ये बड़ा दावा

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले फिरोज सीद्दीकी ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में कहा कि अभी अंतागढ़ टेपकांड पार्ट-2 आना बाकी है, जिसमें कई बड़े चेहरे बेनकाब होंगे. इस वजह से मेरी आवज दबाने की कोशिश हो रही है. सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि आधी रात बगैर वारंट के पुलिस ने मेरे घर में दबिश दिया है और मुझे जान से मारने की कोशिश हो रही. फिलहाल सिविल लाइन पुलिस फिरोज सिद्दीकी को अपने साथ थाने ले गई है.

क्या था अंतागढ़ टेपकांड मामला

साल 2014 में अंतागढ़ के तत्कालीन विधायक विक्रम उसेंडी ने लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद इस्तीफा दिया था. वहां हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने पूर्व विधायक मंतू राम पवार को प्रत्याशी बनाया था. भाजपा से भोजराम नाग खड़े हुए थे. नाम वापसी के अंतिम वक्त पर मंतूराम ने अपना नामांकन वापस ले लिया था. इससे भाजपा को एक तरह का वाकओवर मिल गया था. बाद में फिरोज सिद्दीकी नाम से एक व्यक्ति का फोन कॉल वायरल हुआ था. आरोप लगे थे कि तब कांग्रेस में रहे पूर्व सीएम अजीत जोगी के पुत्र अमित जोगी ने मंतू की नाम वापसी कराई. टेपकांड में कथित रूप से अमित जोगी और तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता के बीच हुई बातचीत बताई गई थी.

ये भी पढ़ें:

नक्सलगढ़ में अब नशे की तस्करी, पुलिस ने ऐसे पकड़ा 1 करोड़ का गांजा 
Loading...

तबियत खराब होने पर छुट्टी मांगने गया था बच्चा, टीचर ने बेरहमी से पीटा

 
First published: July 30, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...