Home /News /chhattisgarh /

अंतागढ़ टेपकांड: फिरोज सिद्दीकी ने कहा- जान को है खतरा, सरकार ने दी सुरक्षा

अंतागढ़ टेपकांड: फिरोज सिद्दीकी ने कहा- जान को है खतरा, सरकार ने दी सुरक्षा

फिरोज सिद्दीकी

फिरोज सिद्दीकी

वहीं अंतागढ़ टेपकांड में फिरोज सिद्दीकी का साफ कहना है कि जांच में तय हो गया है कि मंतूराम पवार ने प्रलोभन में ही नाम वापसी लिया था.

छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड में फिर एक नया मोड आ गया है. टेपकांड के प्रमुख गवाह फिरोज सिद्दीकी को सरकार ने सुरक्षा मुहैया करा दिया है. राज्य सरकार ने फिरोज सिद्दीकी को एक पीएसओ प्रदान करने की अनुमति दे दी है. फिरोज सिद्दीकी ने अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी. फिरोज सिद्दीकी का कहना है कि वो जिनके खिलाफ गवाही दे रहे हैं वे सभी रसूखदार हैं, जिसके कारण उनकी जान का खतरा है. वहीं अंतागढ़ टेपकांड में फिरोज सिद्दीकी का साफ कहना है कि जांच में तय हो गया है कि मंतूराम पवार ने प्रलोभन में ही नाम वापसी लिया था.

बता दें कि 2014 में अंतागढ़ उप चुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी मंतूराम पवार ने चुनाव के ठीक पहले नाम वापस ले लिया था, जिसके कारण भाजपा को आसान जीत मिल गई थी. फिर फिरोज सिद्दीकी का एक ऑडियो टेप वायरल हुआ, जिसमें नाम वापसी के लिए मंतूराम पवार को पैसे मिलने का आरोप लगाया गया था. इस मामले में कुछ दिन पहले ही रायपुर की पूर्व महापौर किरणमयी नायक ने मंतूराम पवार, पूर्व सीएम अजीत जोगी, अमित जोगी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ.पुनीत गुप्ता के खिलाफ पंडरी थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी. इसके बाद कांग्रेस सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआइटी गठन किया था. फिरोज सिद्दीकी को इस पूरे मामले में मुख्य गवाह भी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:

पाकिस्‍तानी सेना का दावा, भारत के दो लड़ाकू विमान मार गिराए, एक पायलट गिरफ्तार 

SURGICAL STRIKE 2.0: रायपुर ने कहा- पुलवामा हमले का दिया मुंहतोड़ जवाब

जमीन के अंदर पानी टंकी में नक्सलियों ने छिपाया था हथियार, जवानों ने किया बरामद

..तो क्या इतिहास बन जाएगा छत्तीसगढ़ का ऐतिहासिक शिवरीनारायण मेला?

कोरबा की छात्रा ने बनाया इको फ्रेंडली सेनेटरी पैड, जापान में प्रेजेंट करेंगी अपना इन्वेंशन 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स      

Tags: Antagarh bypoll, BJP, Chhattisgarh news, Congress, Raipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर