अजीत जोगी की पार्टी के स्टार प्रचारक ने मांगा भूपेश बघेल से इस्तीफा, लगाए ये आरोप

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने गुरुवार को राजधानी रायपुर में अपनी पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रचार समिति की घोषणा की.

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: October 11, 2018, 2:23 PM IST
अजीत जोगी की पार्टी के स्टार प्रचारक ने मांगा भूपेश बघेल से इस्तीफा, लगाए ये आरोप
पीसीसी अध्यक्ष बघेल. फाइल फोटो.
Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: October 11, 2018, 2:23 PM IST
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने गुरुवार को राजधानी रायपुर में अपनी पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रचार समिति की घोषणा की. पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी ने विधान मिश्रा को स्टार प्रचारक व प्रचार समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया. स्टार प्रचारक होने के कारण विधान मिश्रा का नाम प्रत्याशियों की सूचि से हटा दिया गया है. विधान मिश्रा जोगी की पार्टी से धरसीवा विधानसभा सीट से प्रत्याशी थे.

प्रचार समिति का अध्यक्ष नियुक्त होते ही विधान मिश्रा ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल पर निशाना साधा. विधान मिश्रा ने मीडिया से चर्चा में भूपेश बघेल पर कई आरोप लगाए. विधान मिश्रा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल से इस्तीफा देने कि मांग की. उन्होंने कहा कि भूपेश के खिलाफ टिकिट बेचने के प्रामाणिक आरोप सहित कई गंभीर आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. ऐसे में उन्हें अपने पद से तत्काल इस्तीफा देना चाहिए. मीडिया से चर्चा के दौरान विधान मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में उनकी पार्टी की लहर है. ऐसे में इस बार बसपा के साथ गठबंधन में अजीत जोगी के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव: भाजपा-कांग्रेस ने किए बस्तर में 100 फीसदी परिणाम का दावा 

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष की अम्बिकापुर सीट पर किन्नर के चुनाव लड़ने से माहौल हुआ दिलचस्प 
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर