Home /News /chhattisgarh /

ज्योतिषियों का नजरिया: साल 2019 में आक्रामक रहेगी भूपेश सरकार, सामने रहेंगी ये चुनौती!

ज्योतिषियों का नजरिया: साल 2019 में आक्रामक रहेगी भूपेश सरकार, सामने रहेंगी ये चुनौती!

छत्तीसगढ़ में 15 सालों के सत्ता संघर्ष के बाद कांग्रेस पार्टी सत्तासीन हुई है. नई सरकार में भूपेश बघेल को मुखिया बनाया गया है.

    छत्तीसगढ़ में 15 सालों के सत्ता संघर्ष के बाद कांग्रेस पार्टी सत्तासीन हुई है. नई सरकार में भूपेश बघेल को मुखिया बनाया गया है. साल 2018 छत्तीसगढ़ में 15 सालों बाद सत्ता परिवर्तन का गवाह बना. साल के अंत में 15 सालों तक सत्ता का वनवास भोगने वाली कांग्रेस पार्टी सत्तासीन हुई. कांग्रेस ने पाटन विधायक और तेज तर्रार पीसीसी चीफ भूपेश बघेल को विधायक दल का नेता चुना.

    भूपेश बघेल तेज तर्रार स्वभाव के बेहद आक्रमक मानें जाते हैं और वैसे भी भूपेश बघेल की तेजी बतौर विपक्ष और बतौर मुख्यमंत्री सभी ने देखी भी है. अब साल बदल चुका है. 2019 में नई सरकार के ग्रह-दशा कैसे रहने वाले हैं और सरकार के मुखिया भूपेश बघेल के लिए यह नया साल कैसा होने वाला है. इसको लेकर ज्योतिषों का अलग ही नजरिया है.

    ज्योतिषाचार्य पं. प्रियाशरण त्रिपाठी कहते हैं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंगल में लग्न की दशा चल रही है. ऐसे में वे 2019 में आक्रामक रहेंगे. आक्रामक नीतियों पर काम करेंगे, लेकिन परेशानी की बात ये है कि फंड की कमी है. साथ ही सत्ता में काम करने वाले लोग वे ही हैं, जो पिछली सरकार में थे. ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने ये चुनौती भी रहेंगी.

    ज्योतिषाचार्य पं. अरुणेश शर्मा का कहना है कि मिथुन राशि कांग्रेस और धनु राशि भाजपा की बन रही है. ऐसे में इस साल कांग्रेस ज्यादा मजबूत रहेगी. कांग्रेस की स्थिति सिर्फ प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में मजबूत रहेगी. दरअसल साल 2019 के प्रथम तिमाही के तुरंत बाद लोकसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में अगर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने 1 से बढ़ाकर 11 लोकसभा सीटों को लक्ष्य तय किया है तो निश्चितौर पर भूपेश बघेल की तेजी कांग्रेस को लाभ पहुंचा सकती है, मगर जिन उम्मीदों के साथ छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को सिरमौर बनाया है.

    ये भी पढ़ें: नव वर्ष के कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं 

    यह भी देखें-  पार्टी आलाकमान ही तय करेगी छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री: भूपेश बघेल

    यह भी देखें- VIDEO: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की प्राचीन दूधाधारी मठ पहुंच कर पूजा-अर्चना

    Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Raipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर