लाइव टीवी

कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, सीएम रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी अटल की भतीजी करुणा
Rajnandgaon News in Hindi

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: October 22, 2018, 11:55 PM IST
कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, सीएम रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी अटल की भतीजी करुणा
अटल की भतीजी करुणा लड़ेंगी सीएम रमन के खिलाफ चुनाव.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में पहले चरण के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने राजनांदगांव की बची छह सीटों पर भी प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की दूसरी सूची सोमवार को जारी कर दी गई.

कांग्रेस ने राजनादगांव विधानसभा सीट से सीएम डॉ. रमन सिंह के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला को मैदान में उतारा है. 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज करुणा शुक्ला ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था.

पहले चरण के चुनाव के लिए 23 अक्टूबर को नामांकन का आखिरी दिन है. इसे ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची सोमवार रात करीब पौने आठ बजे जारी कर दी.

इससे पहले कांग्रेस में टिकिट चयन को लेकर एक बार फिर बीते रविवार की देर रात बैठक हुई थी. होटल के बंद कमरे में हुई इस बैठक में प्रभारी पीएल पुनिया, भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव मौजूद थे.

कांग्रेस द्वारा जारी दूसरी सूची में राजनादगांव से करुणा शुक्ला, खैरागढ़ से गिरवर जंघेल, डोंगरगांव से दिलेश्वर साहू, डोंगरगढ़ से भुनेश्वर बघेल, खुज्जी से चन्नी साहू और मानपुर मोहला से इंद्र शाह मंडावी को उम्मीदवार बनाया गया है.

बता दें कि बस्तर संभाग की 12 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कांग्रेस पहले ही कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, इनकी कटी टिकटये भी पढ़ें: भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, पीएम मोदी सहित ये दिग्गज करेंगे प्रचार 

ये भी पढ़ें: कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बावजूद बीजेपी ने इनपर लगाया दांव, हो सकता है विरोध  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2018, 7:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर