Home /News /chhattisgarh /

Ayodhya Verdict: लंबे इंतजार के बाद आया फैसला, सभी करें सम्मान: सीएम भूपेश बघेल

Ayodhya Verdict: लंबे इंतजार के बाद आया फैसला, सभी करें सम्मान: सीएम भूपेश बघेल

सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार लोगों को भड़काने, बरगलाने का काम करती है.  (File Photo)

सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार लोगों को भड़काने, बरगलाने का काम करती है. (File Photo)

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का रायपुर सीरत कमेटी ने स्वागत किया है. साथ ही कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर खुशी भी जाहिर की है.

रायपुर.  शनिवार को अयोध्या भूमि विवाद (Ayodhya Dispute) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अपना फैसला (Decision) सुनाया. इस ऐतिहासिक फैसले के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है. सूरजपुर में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि काफी लंबे इंतजार के बाद ये फैसला आया है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने आम लोगों से  शांति और सद्भाव का वातावरण बनाए रखने की अपील की है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है उसका सभी सम्मान करें.



फैसले का रायपुर ने किया स्वागत

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का रायपुर सीरत कमेटी ने स्वागत किया है. साथ ही कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर खुशी भी जाहिर की है और देशवासियों को फैसले की बधाई दी है. तो वहीं रायपुर निवासियों ने भी इस फैसला का खुले दिल से स्वागत किया है. साथ ही लोगों ने फैसले को देशहित का करार दिया है.

वहीं राजधानी के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर में भी लोगों ने फैसले का स्वागत किया. लोगों ने फैसले का स्वागत करते हुए सभी से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील भी की.

बीजेपी-कांग्रेस का प्रदर्शन स्थगित

अयोध्या पर आए फैसले के बाद राजनीतिक दलों ने अपने प्रदर्शन को स्थगित कर दिया है. बता दें कि 15 नवंबर से धान खरीदी की मांग को लेकर बीजेपी कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने वाली थी जिसे पार्टी ने फिलहाल स्थगित कर दिया है. माना जा रहा है कि पार्टी जल्द प्रदर्शन की नई तिथि घोषित करेगी.

तो वहीं कांग्रेस ने दिल्ली में होने वाले किसान आंदोलन को फिलहाल स्थगित कर दिया है. इस मसले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि 15 तारीख को होने वाला किसान आंदोलन को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. सीएम बघेल ने कहा कि जल्द ही आंदोलन की नई तिथि तय कर ली जाएगी और इसका ऐलान कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में होने वाला कांग्रेस का किसान आंदोलन स्थगित, नई तारीख का ऐलान जल्द

गृहमंत्री अमित शाह ने CM भूपेश बघेल से की चर्चा, कानून व्यवस्था की ली जानकारी

Tags: Ayodhya Verdict, Bhupesh Baghel, BJP, Chhattisgarh news, Congress, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर