विधानसभा चुनाव: मिशन-2018 फतेह करने के लिए बसपा बना रही खास रणनीति

बसपा इस बार अच्छे परिणाम आने की आस लगाए बैठी है. सभी संभागों में पार्टी लगातार बैठकें करके लोगों को जोड़ने का काम कर रही है. जिससे अन्य दलों की धड़कने तेज हो गई है

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: August 29, 2018, 6:11 PM IST
विधानसभा चुनाव: मिशन-2018 फतेह करने के लिए बसपा बना रही खास रणनीति
मायावती (Photo: PTI)
Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: August 29, 2018, 6:11 PM IST
छत्तीसगढ़ विधानसभा का मिशन 2018 को फतेह करने के लिए इस बार बहुजन समाज पार्टी ने अपनी खास रणनीति बनानी शुरू कर दी हैं. बसपा सुप्रीमो मायावती का निर्देश आने के बाद सूबे के सभी पांच और संभागों की 90 विधानसभा सीटों पर अपना फोकस तेज कर दिया है. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. बहुजन समाज पार्टी इस बार अपने सभी प्रत्याशियों को चुन-चुनकर मैदान में उतारने की तैयारी में जुट गई है.

इस बार के चुनाव में बसपा अपने गिरते जनाधार को बचाने के लिए चुनावी मैदान में पसीना बहा रही है. चुनावी रण को फतेह करने के लिए बसपा इस बार सभी सीटों पर अपनी तैयारी मजबूत कर रही है.

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी बाजपेयी का कहना है कि बहुजन समाज पार्टी ने सभी 90 सीटों पर अपनी तैयारियां तेज कर दी है. पार्टी ने प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. प्रदेश भर से प्रत्याशी अपना फॉर्म जमाकर रहे है. प्रत्याशिय का चयन अंत में बसपा की सुप्रीमो मायावती ही करेंगी.

बसपा इस बार अच्छे परिणाम आने की आस लगाए बैठी है. सभी संभागों में पार्टी लगातार बैठकें करके लोगों को जोड़ने का काम कर रही है. जिससे अन्य दलों की धड़कने तेज हो गई है. सूबे में बहुजन समाज पार्टी के खाते में फिलहाल एक सीट ही है. लेकिन बहुजन समाज पार्टी की तैयारियों ने सूबे की राजनीति में हलचल जरूर बढ़ा दी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर