अपना शहर चुनें

States

कोरिया में भालू ने किया महिला पर हमला, अस्पताल में भर्ती

फाइल फोटो.
फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के वनांचल क्षेत्र में आए दिन जंगली जानवरों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आ रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के वनांचल क्षेत्र में आए दिन जंगली जानवरों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आ रहा है. बीती रात एक महिला को भालू द्वारा घायल कर दिया गया. कोरिया के जनपद पंचायत खडगवां अंतर्गत आने वाले बरदर गांव में भालू के हमले से महिला के घायल हो जाने का मामला सामने आया है. मानमती नामक महिला आधी रात के वक्त उसके घर में ही बंधे बैलों की चिल्लाने की आवाज सुनकर उठी और वो बैलों को देखने चली गई. इसी दौरान भालू ने उसपर हमला कर दिया.

(ये भी पढ़ें: OPINION: सरकारों पर पुरुषवादी सोच हावी, बात हमेशा आम आदमी की होती है, औरत की नहीं!)

बताते हैं कि जिस जगह पर बैल बंधे हुए थे, उस जगह पर एक भालू खड़ा हुआ था, जो उसके बैलों पर हमला करने की कोशिश कर रहा था. उसे देखकर महिला ने भालू को भगाने की कोशिश की, लेकिन भालू ने उस महिला पर हमला कर दिया. हमले में महिला के हाथ व पैर में चोट आई. जैसे तैसे महिला अपनी जान बचाकर अपने घर में पहुंची व घर के आंगन में बेहोश हो गई.



ये भी पढ़ें: सिंहदेव को वित्त और गृह, ताम्रध्वज को पीडब्ल्यूडी का जिम्मा, जानिए- मंत्रियों के संभावित विभाग
महिला को बेहोशी के हालत में देख उसके परिजन उसे आनन-फानन में नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र खड़गवां ले आए, जहां उसका उपचार चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है. ​खड़गवां के चिकित्सा अधिकारी डॉ. साकेत साहू ने बताया कि महिला का इलाज किया जा रहा है. फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ सरकार की टीम भूपेश तैयार, पढ़ें- शपथ के बाद मंत्रियों ने क्या कहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज