Home /News /chhattisgarh /

PM मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले सीएम भूपेश ने लगाई सवालों की झड़ी, मांगे जवाब

PM मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले सीएम भूपेश ने लगाई सवालों की झड़ी, मांगे जवाब

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल. फाइल फोटो.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल. फाइल फोटो.

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश की धरती पर कहा था कि हर खाते में 15 लाख रुपये आएंगे. आपके कार्यकाल में कितना काला धन देश में आया है?

लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बालोद में जनसभा करेंगे. पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता की. पत्रकारों से चर्चा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेन्द्र मोदी से 20 सवाल पूछे. सीएम भूपेश ने कहा कि मोदी सरकार के पांच साल पूरे हो रहे हैं. ऐसे में पीएम मोदी से कुछ सवाल पूछे जाएं क्योंकि वे कल प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं.

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश की धरती पर कहा था कि हर खाते में 15 लाख रुपये आएंगे. आपके कार्यकाल में कितना काला धन देश में आया है? आपने नोटबंदी करके देश में भ्रष्टाचार कम करने की बात कही थी. काला धन वापस नहीं आया. कहा गया था कि आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म हो जायेगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. इसका जवाब पीएम मोदी को देना चाहिए.

File Photo.


सीएम भूपेश ने पीएम मोदी से पूछा कि आपके राज में नक्सली समस्या कितनी दूर हुई? प्रधानमंत्री आवास योजना में कितने हितग्राहियों को लाभ मिल पाया है? सीएम ने कहा कि मोदी के राज में पेट्रोलियम पदार्थ के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है. महिलाओं के मामले में मोदी सरकार फेल साबित हुई. देश की संवैधानिक चीजों को बर्बाद कर दिया गया है. गंगा की सफाई में सरकार फेल साबित हुए है. उज्ज्वला योजना के हितग्राही गैस सिलेंडर नहीं भरवा पा रहे हैं. जीएसटी को जटिल करके व्यापारियों को परेशानी में डाला गया है. इन सवालों के जवाब पीएम मोदी को देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: सीएम का गिफ्ट किया हुआ आईना पीएम मोदी ने किया रिसीव, बघेल ने कहा-थैंक यू
ये भी पढ़ें: बस्तर के ग्रामीण इलाकों में नुक्कड़-नाटक कर नक्सली जारी कर रहे हैं चुनाव बहिष्कार का फतवा 
ये भी पढ़ें: धमतरी में सुरक्षा बल के साथ नक्सलियों की मुठभेड़, एक जवान शहीद 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     

आपके शहर से (रायपुर)

रायपुर
रायपुर

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh Lok Sabha Elections 2019, Chhattisgarh news, Lok Sabha 2019, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, Raipur news, Raipur S26p08

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर