लाइव टीवी

CAA का विरोध करने वाले भारत माता के कपूत हैं: BJP MLA बृजमोहन अग्रवाल
Raipur News in Hindi

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 27, 2019, 10:52 AM IST
CAA का विरोध करने वाले भारत माता के कपूत हैं: BJP MLA बृजमोहन अग्रवाल
रायपुर में सीएए के समर्थन में बीजेपी ने रैली निकाली.

सीएए (CAA) के समर्थन में की गई सभा में बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (MLA Brijmohan Agrawal) का बयान चर्चाओं में आ गया है.

  • Share this:
रायपुर. देश में भारतीय नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. सीएए को लेकर सियासत छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी रंग दिखाने लगी है. प्रदेश में सीएए के विरोध और समर्थन दोनों में रैलियां हो रही हैं. रैलियों और प्रदर्शन के साथ ही बयानबाजियों का दौर भी शुरू हो गया है. ताजा मामला राजधानी रायपुर (Raipur) में सीएए के समर्थन में बीजेपी (BJP) द्वारा निकाली गई समर्थन रैली से जुड़ा है. समर्थन रैली से पहले रायपुर में बीजेपी ने सभा का आयोजन भी किया.

सीएए (CAA) के समर्थन में की गई सभा में बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (MLA Brijmohan Agrawal) का बयान चर्चाओं में आ गया है. रायपुर में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सीएए क समर्थन में बोलते हुए कहा कि इसका विरोध करने वाले भारत माता के कपूत हैं. अब राष्ट्र भक्त सड़कों पर उतरना शुरू कर दिया है. भारत और भारत माता के सपूत जाग गये हैं. अब तक हम चुप थे, लेकिन अब देश भक्त चुप नहीं रहने वाले हैं.

Chhattisgarh
बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सीएए को लेकर बयान दिया.


बीजेपी ने निकाली समर्थन रैली

छत्तीसगढ़ में भी नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन ने बीजेपी ने विशाल समर्थन महासभा व रैली का आयोजन किया. नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में धरना सभा का आयोजन करके सभी को इस विधेयक के बारे में जानकारी दी. इस धरना प्रदर्शन में सर्व समाज छत्तीसगढ़ के समर्थक शामिल हुए. धरने में प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक, पूर्व मंत्री और विधायक ब्रजमोहन अग्रवाल समेत भाजपा के नेता शामिल हुए.

कांग्रेस ने लगाए ये आरोप
प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी के इस संशोधन विधेयक को लेकर घेरा है. कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि जो विधेयक पहले आ चुका है. उसकी आवश्यकता अभी क्यों आन पड़ी है. केन्द्र की भाजपा सरकार हिन्दुओं से नफरत कर रही है. इसलिए ही ऐसे कानून ला रही है. इससे हिन्दुओं की परेशानी और बढ़ेगी.ये भी पढ़ें:
राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव: रायपुर पहुंचे राहुल गांधी, अपडेट देखें Live 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 10:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर