Home /News /chhattisgarh /

छत्तीसगढ़ में फिर सियासी हलचल, 14 कांग्रेस विधायक अचानक दिल्ली रवाना

छत्तीसगढ़ में फिर सियासी हलचल, 14 कांग्रेस विधायक अचानक दिल्ली रवाना

छत्तीसगढ़ के 7 कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे से सियायत गरमा गई है.

छत्तीसगढ़ के 7 कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे से सियायत गरमा गई है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से सियासत गरमा गई है. प्रदेश के 14 कांग्रेस विधायक बुधवार को अचानक दिल्ली रवाना हुए. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से सियासी हलचल देखने को मिल रही है. प्रदेश के 14 कांग्रेस विधायक बुधवार को अचानक दिल्ली रवाना हुए. बताया जा रहा है कि ये विधायक दिल्ली में हाईकमान से भी मुलाकात करेंगे. विधायकों के दिल्ली दौरे से सियायत गरमा गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुछ भी कहने से बच रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समर्थक विधायक अलग-अलग फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए हैं. दिल्ली से शिमला भी जाएंगे और एक साथ छुट्टियां मनाएंगे. अब इस मुद्दे पर सियासी चर्चा हुई तेज हो गई है.

यूडी मिंज, मोहित केरकेट्टा, चंद्रदेव राय, गुलाब कमरो, विकास उपाध्याय, रामकुमार यादव और
पुरुषोत्तम कंवर के दिल्ली जाने की खबर है. बृहस्पत सिंह भी दिल्ली रवाना हुए है. चार और विधायकों के दिल्ली जाने की सूचना है. कुल 14 विधायक दिल्ली रवाना हुए हैं. सभी विधयाक 12 बजे रायपुर से
एक साथ दिल्ली विधायक रवाना हुए.

छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले का सियासी तूफान जब लग रहा था कि शांत हो गया है, तब एक बार फिर से विधायकों के दिल्ली जाने पर कयासों का दौर शुरू हो चुका है. छ्त्तीसगढ़ में पिछले एक माह से भी ज्यादा समय से सियासी उठापटक जारी है. इसकी शुरुआत प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह के अगस्त माह में दिल्ली दौरे से शुरू हुई थी और ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले की बात मीडिया में आई. इसी बीच, सीएम भूपेश बघेल 55 से ज्यादा विधायकों को लेकर दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान के पास पहुंच गए. दिल्ली में उनकी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मीटिंग हुई.

फिर लगा कि छत्तीसगढ़ में सब कुछ सामान्य हो गया लेकिन एक हफ्ते के भीतर ही टीएस सिंहदेव अचानक फिर से दिल्ली से रवाना हुए. हालांकि उन्होंने अपने दौरे को निजी बताया लेकिन रायपुर लौटकर उन्होंने बयान दिया उससे छत्तीसगढ़ की सियासत में एक बार फिर से उबाल आ गया.

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Chhattisgarh news breaking, TS Singhdeo

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर