कुछ भी कर सकते हैं मोदी-शाह, सुरक्षा के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

केंद्र के फैसले के बाद छत्तीसगढ़ के बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल है. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 35A और धारा 370 हटाने पर लोगों में काफी खुशी है.

News18 Chhattisgarh
Updated: August 5, 2019, 1:48 PM IST
कुछ भी कर सकते हैं मोदी-शाह, सुरक्षा के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू
मोदी सरकार के इस फैसले के बाद छत्तीसगढ़ बीजेपी में जश्न का माहौल है.
News18 Chhattisgarh
Updated: August 5, 2019, 1:48 PM IST
केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर पर सोमवार को एक बड़ा फैसला लिया है. राज्यसभा में गृह मंत्री अमित साह ने जम्मू-कश्मीर में लागू अनुच्छेद 370 हटाने के लिए का प्रस्ताव रखा. इसके अलावा केंद्र सरकार ने लद्दाख को जम्मू-कश्मीर से अलग करने का प्रस्ताव लेकर आई है. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को अब केंद्र शासित प्रदेश बनाने का फैसला लिया गया. इस फैसले के बाद छत्तीसगढ़ के बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल है. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 35A और धारा 370 हटाने पर लोगों में काफी खुशी है. मोदी है तो मुमकिन है के नारे लगाए जा रहे है.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिया ये बयान 

इस मुद्दे पर छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि सामान्य अलर्ट जारी किया गया है. सामान्य तरीके से अलर्ट जारी किया गया. पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह क्या करें, कुछ कहा नहीं जा सकता. सावधानी के तौर पर अलर्ट जारी किया गया है. सतर्क रहने के पुलिस विभाग को कहा गया है.

Jammu and Kashmir, big decision on Jammu and Kashmir,article 370 and 35A removed from kashmir. jammu kashmir independent state, modi decision on kashmir, chhattisgarh, raipur, छत्तीसगढ़, रायपुर, जम्मू कश्मीर, जम्मू कश्मीर पर मोदी का फैसला, जम्मू कश्मीर पर बड़ा फैसला, आर्टिकल 370 और 35A हटाया गया 
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि पुलिस विभाग को सतर्क रहने कहा गया है.


गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि अगर कांग्रेस की विचारधारा से हटकर या देश की जनता के विचार से अलग कोई फैसला आता है तो हम इसे लेकर सतर्क है. उन्होने कहा कि पहले से हम इस बात को मान कर चलते है कि बीजेपी अपने इस कार्यकाल में क्या करें, इसकी कोई गैरंटी नहीं है. इस वजह से छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

वर्तमान और पूर्व CM के बीच शायराना ट्विटर वॉर, इस TWEET को मिला रहा काफी रिएक्शन 
Loading...

उफनते नाले में बाइक सहित बहे तीन युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन में लगा प्रशासन 

 
First published: August 5, 2019, 1:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...