Home /News /chhattisgarh /

रायपुर पहुंचे नीतीश कुमार, युवाओं को दिलाएंगे नशामुक्ति का संकल्प

रायपुर पहुंचे नीतीश कुमार, युवाओं को दिलाएंगे नशामुक्ति का संकल्प

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार छत्तीसगढ़ के युवाओं को नशामुक्ति का संकल्प दिलाने के रायपुर पहुंचे हैं. कुछ ही देर में वह उन्हें नशामुक्ति का संकल्प दिलाएंगे.

    छत्तीसगढ़ में शराबबंदी आंदोलन के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश के युवाओं को नशामुक्ति का संकल्प दिलाने रायपुर पहुंचे हैं. कुछ ही देर में वह यहां के नशामुक्ति का संकल्प दिलाएंगे.

    नीतीश रायपुर के धरसींवा के परसतराई में कुर्मी समाज के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. यहां बड़ी संख्या में मौजूद लोगों को नशामुक्त रहने का संकल्प दिलाएंगे. नीतिश कुमार के साथ बिहार के शिक्षा मंत्री, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चौधरी भी आए हैं. कुर्मी समाज के कार्यक्रम में 40 जोड़ों का विवाह भी संपन्न कराया जाएगा. नीतीश पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के घर पहुंच चुके हैं.

    नीतीश कुमार ऐसे समय में छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं जब प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर आंदोलन चल रहा है. सरकार की इस नीति पर सवाल खड़े हो रहे है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू करने के बाद सीएम नीतीश कुमार छत्तीसगढ़ में नशामुक्ति का संकल्प दिलाने के बहाने छत्तीसगढ़ में अपनी पार्टी के लिए राजनीतिक भविष्य का खाको तैयार करेंगे.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर