लाइव टीवी

BJP स्थापना दिवस: पार्टी ने पूरे किए 40 साल, पूर्व CM रमन सिंह ने इस खास पल को किया याद
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: April 6, 2020, 1:11 PM IST
BJP स्थापना दिवस: पार्टी ने पूरे किए 40 साल, पूर्व CM रमन सिंह ने इस खास पल को किया याद
पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल को एक पत्र लिखा है. (File Photo)

भारतीय जनता पार्टी (BJP) सोमवार को अपना स्थापना दिवस मना रही है. पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है.

  • Share this:
रायपुर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) सोमवार को अपना 40वां स्थापना दिवस मना रही है. पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है. एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी ने कहा है कि मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशानिर्देशों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के साथ ज़रूरतमंदों की मदद करें. तो वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Former CM Dr. Raman Singh) ने भी अपनी शुभकामनाएं पार्टी कार्यकर्ता को दी. साथ ही पार्टी से जुड़ी कुछ पुरानी यादों का जिक्र किया.

भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने निवास में धवाजारोहन किया. रमन सिंह ने कहा कि 40 साल पहले मुंबई में पार्टी की स्थापना की गई थी. सर्व सम्मति से अटल बिहारी वाजपेई को अध्यक्ष बनाया गया था. पुराने खास पलों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा होने के कारण मैं खुद कवर्धा से उस स्थापना अवसर पर शामिल होने गया था. आज गर्व के साथ कह सकता हूं कि भारतीय जनसंघ से भारतीय जनता पार्टी का सफर बहुत शानदार है. रमन सिंह ने कहा कि आज का दिन जीवन का अविस्मरणीय क्षण होता है लेकिन करोना के कारण मर्यादा में बंधे हैं और घरों से नहीं निकल रहे है.





पूर्व सीएम ने किया ट्वीट

पार्टी के स्थापना दिवस पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा कि देश के देश के समर्थन और स्नेह से सबसे बड़े राजनैतिक दल के रूप में स्थापित बीजेपी जनसेवा औ प्रगति की पर्याय बन चुकी है. आज इस अद्भुत संगठन के संस्थापकों को स्मरण कर सदैव समर्पित कार्यकर्ता बंधुओं एवं समर्थक जनता-जनार्दन को स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. 



 

ये भी पढ़ें: 

PM नरेंद्र मोदी के दीया जलाने की अपील पर CM भूपेश बघेल का ट्वीट, दी ऐसी सलाह 

 

महासमुंद: PM नरेंद्र मोदी की अपील पर लोगों ने जलाए दिए, कोरोना से लड़ने का दिया संदेश
First published: April 6, 2020, 12:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading