• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • चित्रकोट उपचुनाव: प्रचार की रणनीति बदलेगी BJP, इन दिग्गजों पर होगी 'माहौल' बनाने की जिम्मेदारी

चित्रकोट उपचुनाव: प्रचार की रणनीति बदलेगी BJP, इन दिग्गजों पर होगी 'माहौल' बनाने की जिम्मेदारी

कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में महिलाओं और किसानों पर विशेश ध्यान दिया है.

कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में महिलाओं और किसानों पर विशेश ध्यान दिया है.

उपचुनाव के लिए पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह, विक्रम उसेंडी और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की छोटी-छोटी सभाएं कराई जाएंगी.

  • Share this:
रायपुर.  दंतेवाड़ा उपचुनाव (Dantewada By Election) में मिली करारी हार के बाद चित्रकोट को लेकर बीजेपी ने अपनी प्रचार रणनीति बदल दी है. चित्रकोट उपचुनाव ( Chitrakoot By Election) में अब बीजेपी दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारने जा रही है, जो उस विधानसभा क्षेत्र में जाकर छोटी से छोटी जगह पर सभाएं कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे. गौरतलब है कि, दंतेवाड़ा में मिली हार के बाद चित्रकोट में बीजेपी (BJP) नए सिरे से बिसात बिछा रही है. लच्छूराम कश्यप को मैदान में उतारने के बाद प्रचार की जिम्मेदारी पार्टी के तमाम दिग्गज और खास चेहरों को दी गई है.

चित्रकोट में दशहरा के बाद बड़े नेताओं की सभाएं होंगी. बताया जा रहा है कि इन सभाओं में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh), केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह, विक्रम उसेंडी और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की छोटी-छोटी सभाएं कराई जाएंगी. बीजेपी की कोशिश है कि हर इलाके में नेता पहुंचे और जनता को अपनी बात बताएं. बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का मानना है कि बड़े नेताओं के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने से चित्रकोट चुनाव में इसका असर नतीजों में देखने को मिलेगा.

Chitrakoot By Election, Dantewada By Election,  Chitrakoot By Election 2019,  Chitrakoot By Election news, bjp in  Chitrakoot By Election, congress in  Chitrakoot By Election, Chhattisgarh news, raipur news, chhattisgarh election news,  छत्तीसगढ़ न्यूज, रायपुर न्यूज, छत्तीसगढ़ इलेक्शन न्यूज, चित्रकोट उपचुनाव, चित्रकोट उपचुनाव न्यूज, चित्रकोट उपचुनाव 2019, चित्रकोट उपचुनाव में बीजेपी कांग्रेस, उपचुनाव की खबर 
बीजेपी की कोशिश है कि हर इलाके में नेता पहुंचे और जनता को अपनी बात बताएं. (File Photo)


कांग्रेस ने कसा तंज

इधर, कांग्रेस ने चित्रकोट की जिम्मेदारी यहां के पूर्व विधायक और बस्तर सांसद दीपक बैज के कंधों पर दी है. चित्रकोट में कांग्रेस ने नए चेहरे राजमन बेंजाम को मैदान में उतारा है. भले ही पिछले नतीजे यहां कांग्रेस के पक्ष में रहे हो, लेकिन बीजेपी की बदली रणनीति के आगे कांग्रेस को काफी जोर आजमाइश करनी पड़ सकती है.

इस वजह से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की सभा भी चित्रकोट में आयोजित की जाएगी. हालांकि बीजेपी के नेताओं की छोटी-छोटी सभाओं को लेकर कांग्रेस ने तंज भी कसा है. कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि डॉ. रमन सिंह के प्रचार से कांग्रेस को नुकसान नहीं बल्कि फायदा होगा.

 

ये भी पढ़ें: 

इस गांव में बिना रावण दहन किए मनाया जाता है दशहरा, लोगों को सताता है ये डर 

20 सालों से ढोलक की थाप के साथ राम भजन गा रही है ये मुस्लिम महिला

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज