अगस्ता वेस्टलैंड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने खोली कांग्रेस की पोलः भाजपा

छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस के ढिंढौरों की पोल खोल कर रख दी है.

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 14, 2018, 8:21 AM IST
अगस्ता वेस्टलैंड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने खोली कांग्रेस की पोलः भाजपा
धरमराल कौशिक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष.
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 14, 2018, 8:21 AM IST
अगस्ता वेस्टलैंड मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर बड़ा पलटवार किया है. मंगलवार को राजिम कुंभ के समापन कार्यक्रम में पहुंचे धरमलाल कौशिक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस के ढिंढौरों की पोल खोल कर रख दी है. कांग्रेस इस मामले को लेकर जो दावे कर रही थी, वे सभी खोखले साबित हुए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस की पोल खोलकर रख दी है.

धरमलाल कौशिक ने कहा कि आने वाला समय भाजपा के लिए स्वर्णिम युग के समान है. छत्तीसगढ़ हो या फिर पूरा हिन्दुस्तान लोगों का भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ रहा है.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी को लोगों का जो विश्वास मिल रहा है. आने वाले समय में ये और मजबूत होगा. उन्होंने आशा जताई की आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी एक बार फिर सत्ता में आएगी.

सुप्रीम कोर्ट ने रमन सिंह सरकार से  हेलीकॉप्टर खरीदने संबंधी फाइल तलब की थी. सुप्रीम कोर्ट ने एक हफ्ते में राज्य सरकार को मूल दस्तावेज की फाइल कोर्ट में देने के निर्देश दिए थे.

सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार से पूछा था आखिर अगस्ता हेलीकॉप्टर ही खरीदा जाएगा ये फैसला किसने लिया ? सुप्रीम कोर्ट ने यह भी पूछा था कि जब चीफ सेक्रेट्री ने नोट में किसी भी हेलीकॉप्टर की बात लिखी तो फिर अगस्ता के लिए ही टेंडर क्यों जारी हुआ ?

सुप्रीम कोर्ट ने छत्‍तीसगढ़ सरकार को बड़ी राहत दी है. रमन सिंह सरकार के खिलाफ स्‍वराज अभियान की ओर से डाली गई अनियमितताओं की जांच की मांग वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर