Home /News /chhattisgarh /

bjp congress became active before assembly elections contact with votesrs bhupesh baghel vs raman singh cgnt

बीजेपी के घर-घर दस्तक अभियान को कांग्रेस ने बताया खानापूर्ति, जवाब मिला- चुनाव के पहले ही डर गई सरकार

बीजेपी संपर्क अभियान की चर्चा करते वरिष्ठ नेता.

बीजेपी संपर्क अभियान की चर्चा करते वरिष्ठ नेता.

छत्तीसगढ़ में तमाम हार को पीछे छोड़ बीजेपी मिशन 2023 में जुट गई है. इसके तहत महा संपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में बीजेपी नेता घर-घर दस्तक देने का दावा कर रहे हैं. लेकिन अब अभियान को लेकर सियासत होने लगी है. कांग्रेस ने इस महा अभियान को खानापूर्ति करार दिया है तो बीजेपी ने भी पलटवार किया है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ में डेढ़ साल बाद विधानसभा चुनाव होने हैं.  मिशन 2023 को लेकर 45 डिग्री के तापमान में सड़कों पर उतरी बीजेपी के संपर्क अभियान चला रही है. इस अभियान पर अब सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस ने इसे बड़े नेताओं की खानापूर्ति करार दिया है. हालांकि बीजेपी के नेता खुद मान रहे हैं कि यह अभियान सफल रहा. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास कहते हैं कि बीजेपी एक-एक घर तक दस्तक देने में कामयाब रही है और आगामी दिनों में मिलने वाले टास्क को भी वे बेहतर ढ़ंग से करेगी. संपर्क अभियान 5 मई से शुरू हुए इस अभियान को 20 मई तक चलना है.

बीजेपी के इस अभियान पर कांग्रेस यह कहते हुए तंज कस रही हैं कि बीजेपी के तमाम बड़े नेता खानापूर्ति के लिए सड़कों पर निकले थे. कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी का कहना है कि डॉ रमन सिंह, धरमलाल कौशिक सहित रायपुर के भी नेता आज सड़कों पर नहीं है. केवल कुछ कार्यकर्ता ही घूम रहे हैं. कांग्रेस के इस अभियान को बीजेपी कांग्रेस के भय से जोड़ कर देख रही है. बीजेपी नेता गौरीशंकर कहते हैं कि अभियान की सफलता को देखकर राज्य की सत्ताधारी कांग्रेस चुनाव से पहले ही घबराई हुई है. इसलिए कुछ भी बयानबाजी कर रही हैं. साथ ही यह भी कहते हैं कि कांग्रेस के भीतर ही कई मंत्री सरकार के खिलाफ खुल कर बोल रहे हैं.

चुनावी तैयारियों में जुट दल
छत्तीसगढ़ में चुनाव अगले साल यानी कि साल 2023 में होना है. इससे पहले यह हलचल बताने के लिए काफी हैं कि इस बार का चुनाव बेहद ही दिलचस्प होने वाला है. चुनाव से डेढ़ साल पहले ही राज्य में राजनीतिक दल चुनावी मोड में आ गए हैं. एक दूसरे पर जुबानी हमले के साथ ही दोनों दल जमीनी स्तर पर भी काम शुरू कर चुके हैं. सत्ताधारी दल कांग्रेस से खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सक्रिय हैं और जनता से सीधे भेंट मुलाकात कर रहे हैं.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर