Assembly Banner 2021

छत्तीसगढ़ में बेकाबू कोरोना से जंग लड़ने बीजेपी ने बनाई टीम, जानें- क्या है पीड़ितों की मदद का प्लान?

सांकेतिक फोटो. (file photo)

सांकेतिक फोटो. (file photo)

Raipur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण के हालात बेकाबू हो गए हैं. बीते 24 घंटे में अब तक के सबसे ज्यादा 10 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण के हालात बेकाबू हो गए हैं. बीते 24 घंटे में अब तक के सबसे ज्यादा 10 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं. सबसे खराब स्थिति राजधानी रायपुर (Raipur) और दुर्ग (Durg) जिले की है. यहां मरीजों की संख्या के साथ ही मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच कोरोना के खिलाफ जंग के लिए राज्य की भारतीय जनता पार्टी ने अपनी एक टीम तैयार की है. इस टीम का संयोजक पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह को बनाया गया है. इनके नेतृत्व में टीम काम करेगी. काम को लेकर एक्शन प्लान भी तैयार कर लिया गया है.

बीजेपी के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी और विधायक अजय चंद्राकर टीम के सदस्य हैं. ये टीम कोरोना पीड़ितों की मदद करेगी. इसके तहत मरीजों को अस्पातलों में एडमिट करवाने, बेड उपलब्ध करवाने, ऑक्सीजन की व्यवस्था करने का काम टीम करेगी. इसके अलावा प्रशासन का सहयोग भी टीम द्वारा किया जाएगा.

10 हजार से ज्यादा केस
छत्तीसगढ़ में अब तक का कोरोना संक्रमण का सबसे बड़ा मामला सामने आया है. बीते 24 घण्टे में रिकॉर्ड 10310 नए मरीजों को चिह्नित किया गया है. इसके अलावा 53 लोगों की जान भी कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण हुई है. राजधानी रायपुर में सर्वाधिक 3302 नए मरीज मिले हैं. जबकि दुर्ग में 1664 नए मरीज मिले. बीते 24 घण्टे में 2609 ने कोरोना को मात दी है. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 58 हजार 883 है. जबकि कुल मौतों का आंकड़ा 4 हजार 469 है. राज्य में अब तक 333227 मरीज रिकवर हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज