लाइव टीवी

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कसा सरकार को तंज, कहा- CBI के बाद अब क्या IT को बैन करोगे?
Raipur News in Hindi

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: February 29, 2020, 12:44 PM IST
पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कसा सरकार को तंज, कहा- CBI के बाद अब क्या IT को बैन करोगे?
पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि एक चौथाई बहुमत से कांग्रेस के विधानसभा में सत्ता में आने के चलते बौखलाई केंद्र सरकार ये कार्रवाई कर रही है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आयकर विभाग की 'मैराथन' के बाद सियासत गरमा गई है. आयकर विभाग (Income Tax Department) की कार्रवाई से सूबे के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा गया है. आईटी ने अपना जांच का दायर बढ़ाकर मुख्यमंत्री सचिवालय तक पहुंच गई है. छापे की कार्रवाई को कांग्रेस (Congress) ने 'गलत' करार दिया है. पार्टी का साफ कहना है कि राज्य सरकार की छवि को धूमिल करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा रेड (IT Raid) किया जा रहा है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि एक चौथाई बहुमत से कांग्रेस के विधानसभा में सत्ता में आने के चलते बौखलाई केंद्र सरकार ये कार्रवाई कर रही है.

मालूम हो कि कैबिनेट बैठक रद्द कर सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) दिल्ली (Delhi) जा रहे हैं. अब आईटी छापे की इस कार्रवाई पर बीजेपी (BJP) के एक पूर्व मंत्री राजेश मूणत (Rajesh Munat) ने तंज कसा है. अपने फेसबुक (Facebook) एकाउंट में एक पोस्ट में उन्होंने सीधे तौर पर राज्य सरकार पर तंज कसा है. कांग्रेस पर निशासा साधते हुए उन्होंने लिखा कि CBI को बैन करने के बाद अब प्रदेश में IT को भी बैन करेगी? बता दें कि तीन दिनों से प्रदेश में आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई जारी है. विवेका ढांढ, मेयर एजाज ढ़ेबर, सौम्या चौरसिया और अनिल टूटेजा सहित अन्य पर छापे की कार्रवाई की जा चुकी है.



 



पूर्व मंत्री राजेश मूणत के अलावा बीजेपी (BJP) प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास (Gouri Shanker Shrivaas) ने तंज कसाह है. कांग्रेस के आयकर भवन घेराव पर उन्होंने निशाना साधा है. सोशल मीडियो में किए एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि आज आयकर विभाग का अवकाश है. कोई बात नहीं बुधिया चौकिदार है ना, तो उसी का घेराव करने कांग्रेसी जाएंगे.



 

ये भी पढ़ें: 

कैबिनेट बैठक छोड़ दिल्ली दौड़ी कांग्रेस, IT रेड पर आलाकमान से हो सकती है चर्चा 

कोरबा के हरीश हैं पान वाले पहलवान, जानें Macho Man बनने की कहानी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 12:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर