राफेल मामले में SC के फैसले को BJP ने बताया कांग्रेस के मुंह पर तमाचा
Raipur News in Hindi

राफेल मामले में SC के फैसले को BJP ने बताया कांग्रेस के मुंह पर तमाचा
राफेल मामले में SC के फैसले को BJP ने बताया कांग्रेस के मुंह पर तमाचा

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के सुनवाई से इंकार करने पर कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी द्वारा जहाज की खरीदी को लेकर जनता और विपक्षी दलों के मन में संदेह है, लेनदेन के आरोपों की जांच होनी चाहिए. वहीं बीजेपी ने इस पूरे मामले एससी के इस फैसले कांग्रेस के चेहरे पर एक तमाचा बताया है.

  • Share this:
राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के सुनवाई से इंकार करने पर कांग्रेस ने कहा कि निश्चित रूप से इसकी समीक्षा होगी. कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी द्वारा जहाज की खरीदी को लेकर जनता और विपक्षी दलों के मन में संदेह है. कांग्रेस ने कहा कि लेनदेन के आरोपों की जांच होनी चाहिए. वहीं आम लोग भी इसकी जानकारी चाहते हैं. वहीं बीजेपी ने इस पूरे मामले पर कहा कि कांग्रेस राजनीतिक फायदे के लिए इसे उछाल रही थी. फैसला कांग्रेस के चेहरे पर एक तमाचा है.

बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि न्यायालय के फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए. कांग्रेस राफेल को एक मुद्दा बनाकर बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रही थी.

मिली जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट राफेल डील की कोर्ट की निगरानी में SIT जांच की मांग वाली 4 याचिकाओं पर शुक्रवार को अपना फैसला सुनाया. राफेल सौदे पर मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए इस सौदे को लेकर सभी याचिकाएं खारिज कर दी हैं. कोर्ट ने साथ में यह भी कहा है कि विमान खरीद प्रक्रिया पर कोई शक नहीं है.



बता दें कि कोर्ट को यह भी तय करना था कि राफेल डील में नियमों के मुताबिक प्रक्रिया अपनाई गई या नहीं. तीन जजों की पीठ फैसला सुनाएगी. कोर्ट ने 14 नवंबर को फैसला सुरक्षित रख लिया था. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि राफेल सौदा मामले की जांच नहीं होगी.



ये भी पढ़ें:- CM के दावेदार भूपेश बघेल का ट्वीट- हंसते हुए दिल्ली जा रहा हूं, हंसते हुए आऊंगा..

ये भी पढ़ें:- Chhattisgarh Live: तलब हुए कुर्सी के दावेदार, मुख्यमंत्री के लिए करना होगा कुछ घंटे इंतजार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading