नगरीय निकाय चुनाव से पहले नए सदस्य जोड़ने की कवायद में बीजेपी

सभी नेता पांचों संभाग में 6 जुलाई से शुरू होने वाले सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 10:25 AM IST
नगरीय निकाय चुनाव से पहले नए सदस्य जोड़ने की कवायद में बीजेपी
बीजेपी पूरे छत्तीसगढ़ में सदस्यता अभियान की शुरूआत करने वाली है.
News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 10:25 AM IST
छत्तीसगढ़ में हुए लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद उत्साहित बीजेपी सूबे में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव से पहले साढ़े पांच लाख नए सदस्य बनाने की कवायद में जुटी हुई है. इसी क्रम में हर जिला मुख्यालयों में बीजेपी की बैठकों का दौर जारी है. इस तर्ज पर 3 जुलाई को सूबे के पांचों संभागों में सदस्यता अभियान को लेकर बैठक होगी. प्रदेश में चल रहे सदस्यता अभ्यान की जिम्मेदारी पार्टी के बड़े नेताओं को आलाकमान ने सौंप दी है. सभी नेता पांचों संभाग में 6 जुलाई से शुरू होने वाले सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे.

बड़े चेहरों की दी गई जिम्मेदारी

सदस्यता अभियान को लेकर सभी पांचों संभागों में बीजेपी की बैठक एक साथ शुरू होगी. जानकारी के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह बिलासपुर संभाग की बैठक लेंगे. वहीं प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी बस्तर संभाग की बैठक में शामिल होंगे. रायपुर संभाग का जिम्मा राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत को सौंपा गया है. वहीं सरगुजा संभाग की बैठक में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक शामिल और दुर्ग संभाग की बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय, सांसद संतोष पाण्डेय और प्रदेश महामंत्री पवन साय मौजूद रहेंगे. सभी बैठकें जिला कार्यालयों में ही होगी. इस बैठक में स्थानीय वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ सांसद और पूर्व विधायकों को भी बुलाया गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने बताया कि एक महीने चलने वाले इस सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है. पार्टी का मकसद 20 प्रतिशत सदस्य संख्या बढ़ाना है.

ये भी पढ़ें:   31 जुलाई तक तीन रेल लाइनों में चलेगा मेंटेनेंस का काम, ये गाड़ियां रहेंगी रद्द   

ये भी पढ़ें: अंतागढ़ टेपकांड मामला: वॉइस सैंपल की अनुमति लेने हाईकोर्ट जाएगी SIT 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...