Chhattisgarh News: बीजेपी नेता का अजब बयान, कहा- ज‍िन्‍हें भी महंगाई राष्ट्रीय आपदा लग रही है वे खाना-पीना छोड़ दें

वरिष्ठ बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने एक अनोखा बयान द‍िया है.

वरिष्ठ बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने एक अनोखा बयान द‍िया है.

BJP Leader Brijmohan Agarwal Statement on Inflation: बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा क‍ि कांग्रेस दावा करती हैं कि प्रदेशभर में उनके पांच लाख से अधिक सक्रिय सदस्य हैं. मसलन यह कि अगर करीब बावन-तीरपन लाख लोग खाना-पीना छोड़ दें, अन्न का त्याग कर दें, पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल बंद कर दें तो कम से कम छत्तीसगढ़ से तो महंगाई कम हो ही जाएगी.

  • Share this:

रायपुर. देश में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ छत्तीसगढ़ कांग्रेस पांच जून को एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन करने जा रही है, जिसकी तैयारियां पूरी करने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महामत्री चंद्रशेखर शुक्ला की ओर से ब्लॉक से लेकर जिला और मोर्चा-प्रकोष्ठों के प्रमुखों का चिट्ठी लिख सुबह 10 से 12 बजे तक अपने-अपने घरों के बाहर धरना-प्रदर्शन कर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड करने को कहा गया है. कांग्रेस के प्रदर्शन और बढ़ती महंगाई पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने एक अजब बयान द‍िया है.

मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि जिन्हें भी महंगाई राष्ट्रीय आपदा लग रहा है. वे खाना-पीना छोड़ दें, अन्न का त्याग कर दें, पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल बंद करें. अगर कांग्रेसी और कांग्रेस को वोट देने वाले लोग ही ऐसा करेंगे तो महंगाई कम हो जाएगी.

छत्तीसगढ़ में 47 लाख लोगों ने कांग्रेस को दिया था वोट:-

बीते विधानसभा चुनाव याने साल 2018 में हुए चुनाव में कांग्रेस पार्टी को प्रदेश की 43 फीसदी मतदाताओं ने वोट किया था. बात संख्या में करें तो कांग्रेस पार्टी को 4701530 (सैंतालिस लाख एक हजार पांच सौ तीस) मतदाताओं ने वोट किया था और कांग्रेस दावा करती हैं कि प्रदेशभर में उनके पांच लाख से अधिक सक्रिय सदस्य हैं. मसलन यह कि अगर करीब बावन-तीरपन लाख लोग खाना-पीना छोड़ दें, अन्न का त्याग कर दें, पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल बंद कर दें तो कम से कम छत्तीसगढ़ से तो महंगाई कम हो ही जाएगी.
70 सीटों के साथ विधानसभा में है कांग्रेस:-

छत्तीसगढ़ की 90 में से 70 सीटें सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के पास है ऐसे में पूर्व मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल का यह कहना कि कांग्रेसी और कांग्रेस को वोट देने वाले लोग खाना-पीना छोड़ दें तो समझा जा सकता हैं कि प्रदेश की अधिकांश व्यस्क लोगों को खाना-पीना छोड़ना पड़ेगा.

छत्तीसगढ़ में कोरोना से पचास हजार लोगों की मौत हुई 



छत्तीसगढ़ में कोरोना होने वाली मौत के आकड़ों को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रहा. मौत के आकड़ों को छुपाने के लगातार आरोप-प्रत्यारोप के बाद पूर्व मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी विधायक बृजमहोन अग्रवाल ने कोरोना से मौत के आकड़ों को लेकर बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अगर सभी जिलों के आकड़ों को सही से देखा जाए तो यहां पचास हजार मौतें हुई है. साथ ही यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश काफी छोटा है फिर भी यहां सरकारी रिकार्ड में करीब पंद्रह हजार लोगों की मौत हुई है, लेकिन सभी जिलों के आंकड़ों को देखा जाए तो यहां पचास हजार से अधिक लोगों की मौत हुई है. बता दें कि इससे पूर्व कोरोना से होने वाली मौत के आकड़ों को छुपाने को लेकर बीजेपी ने प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने ही सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार आकड़ों से हेरफेर कर रही है.

दरअसल, कोरोना से मौत के आंकड़ों को लेकर शंका और चर्चा तब से और अधिक होने लगी जब पहली लहर में हुई हजार से अधिक मौत को बाद में एडजेस्ट किया गया था और जिलों से जारी होने वाले मेडिकल बुलेटिन में मौत के आंकड़े कुछ और होते हैं जबकि राज्य से जारी होने वाले बुलेटिन में कुछ और ही आकड़ों का जिक्र किया जाता है. सरकारी रिकार्ड के अनुसार, 2 जून की स्थिति में प्रदेशभर में 13117 लोगों की मौत हुई है जिसमें से राजधानी रायपुर में सबसे ज्यादा 3105 मौत शामिल है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज