Home /News /chhattisgarh /

bjp leader called congress nikamma home minister statement on conversion loot of 50 lakhs read top news cgnt

बीजेपी ने किसे कहा निकम्मा, धर्मांतरण पर गृहमंत्री को देनी पड़ी सफाई, 50 लाख की लूट, पढ़ें- बड़ी खबरें

छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेश में बड़ा प्रदर्शन किया.

छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेश में बड़ा प्रदर्शन किया.

छत्तीसगढ़ में बीजेपी के जेल भरो आंदोलन के बाद सियासी बवाल मच गया है. बीजेपी के वरिष्ठ विधायक ने सत्ताधारी दल कांग्रेस को लेकर ऐसी टिप्पणी की, जिसपर कांग्रेस ने विरोध जताया है. इसके अलावा राज्य सरकार के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने धर्मांतरण को लेकर दिए अपने बयान पर सफाई दी है. रायपुर में व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने प्रदेश स्तरीय जेल भरो आंदोलन किया. इस दौरान पुतला दहन, प्रशासन से झूमाझटकी और गिरफ्तारी का भी दौर चला. बीते सोमवार को हुए इस प्रदर्शन के दौरान रायपुर में बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के एक बयान को लेकर बवाल मच गया. प्रदर्शन के दौरान सांकेतिक गिरफ्तारी पर बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस को निकम्मा और नामर्द कह दिया. फिर रिहाई पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हम तो जेल जाना चाहते थे. सरकार में इतनी हिम्मत नहीं कि हमें जेल भेज दे. सरकार के जेल में इतनी जगह नहीं कि हमें रख सके. यह आन्दोल आगे भी जारी रहेगा,

रायपुर में जेल परिसर में ही बीजेपी नेताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया. गिरफ्तार भाजपा नेताओं ने जेल परिसर में हनुमान चालिसा का पाठ किया. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया. कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सत्ता जाने के बाद बीजेपी के नेता बौखला तो गए थे, लेकिन वह अभद्र और अशिष्ट हुए यह अब पता चला.

धर्मांतरण पर गृहमंत्री की सफाई
छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने धर्मांतरण को लेकर बड़ा बयान दिया है. गृहमंत्री साहू ने कहा कि अनावश्यक चीजें दूसरे तरीके से पेश किया गया. धर्मांतरण से बचे इस प्रकार से बात मैंने नहीं कहा है. मंदिर का लोकार्पण कार्यक्रम में मैंने कहा था कि हमारा समाज बहुत से जैसे कबीरपंथी, गायत्री परिवार में बंटे हुए हैं, जो हमारा जीवन मिले, उसके लक्ष्य तक पहुंचे. परिवर्तित मत करो अपना जो धर्म पर है उस पर विश्वास हो, उस पर रहो, ऐसा कहा है. उसे अनावश्यक तरीके से पेश किया गया है. किसी दूसरे दृष्टिकोण से नहीं कहा है.

कारोबारी पर हमला 50 लाख की लूट
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीते सोमवार को लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. मिंटू पब्लिक स्कूल के पास 3 बाइक सवार लुटेरों ने अनाज कारोबारी से 50 लाख रुपये की लूट की. 9 लुटेरों ने वारदात की. घटना के बाद कारोबारी को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है. माना पुलिस मामले में जांच कर रही है.

गर्मी से राहत नहीं
बीते रविवार की शाम को छत्तीसगढ़ में हुई तेज बारिश के बाद भी सोमवार को गर्मी से राहत नहीं मिली. तेज गर्मी ने सभी को हलाकान किया.रायपुर रहा सबसे गर्म रहा. यहां अधिकतम तापमान 44.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. जबकि दुर्ग में तापमान 44.2 डिग्री, बिलासपुर में 43.3, अम्बिकापुर में 41.4, जगदलपुर में 38.4 डिग्री दर्ज किया गया.

Tags: BJP Congress, Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर