BJP नेता धरमलाल कौशिक ने किया आकाश का बचाव, बल्लाकांड को बताया एक्सीडेंट

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि जन प्रतिनिधियों से लोगों की अपेक्षाएं जब हद से ज्यादा बढ़ जाती हैं तो इस तरह के एक्सीडेंट हो जाते हैं.

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 6:55 PM IST
BJP नेता धरमलाल कौशिक ने किया आकाश का बचाव, बल्लाकांड को बताया एक्सीडेंट
छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने आकाश विजयवर्गीय का बचाव किया है.
Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 6:55 PM IST
मध्यप्रदेश के इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयर्गीय के बल्लाकांड मामले में मंगलवार दिनभर राजनीतिक हलचल तेज रही. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मामले में नाराजगी का असर छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिला, लेकिन यहां विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष व बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक आकाश विजयर्गीय का बचाव करते नजर आए. धरमलाल ने इसे एक एक्सीडेंट बताया.

आकाश विजयवर्गीय के कारनामों पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली में नाराजगी जताई. पीएम ने बीजेपी की एक बैठक में कहा कि इस तरह के नेता को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए, चाहे वो किसी का भी बेटा हो. पीएम के इस बयान के बाद आकाश विजयवर्गीय पर पार्टी से निलंबन की गाज गिरने की अटकलें जताई जा रही हैं.

इसी मामले में छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने आकाश विजयवर्गीय का बचाव किया है. मीडिया से बात करते हुए धरमलाल कौशिक ने कहा कि आकाश को न तो कैलाश विजयवर्गीय ने बचाने की कोशिश की और न ही पार्टी ने. साथ ही यह भी कहा कि जन प्रतिनिधियों से लोगों की अपेक्षाएं जब हद से ज्यादा बढ़ जाती हैं तो इस तरह के एक्सीडेंट हो जाते हैं. इस मामले को जरूरत से ज्यादा तूल दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: यहां घर में बना रखा था प्राइवेट ZOO, छापे में मिले अजगर, सियार, हिरण समेत कई जंगली जानवर 

ये भी पढ़ें: आम खाने को लेकर हुआ विवाद, फिर बच्चों ने पेचकस से कर दी साथी की हत्या 
First published: July 2, 2019, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...