लाइव टीवी

सोमानी अपहरणकांड में BJP नेता ने पुलिस को इस अंदाज में दी 'बधाई', तो मिला नोटिस

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: January 24, 2020, 4:38 PM IST
सोमानी अपहरणकांड में BJP नेता ने पुलिस को इस अंदाज में दी 'बधाई', तो मिला नोटिस
बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास को पुलिस ने नोटिस जारी किया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के कारोबारी प्रवीण सोमानी अपहरणकांड (Praveen Somani Kidnap Case) पर विवाद शुरु हो गया है.

  • Share this:
रायपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के कारोबारी प्रवीण सोमानी अपहरणकांड (Praveen Somani Kidnap Case) पर विवाद शुरु हो गया है. सूबे के बीजेपी (BJP) नेता गौरीशंकर श्रीवास (Gouri Shankar Shrivas) ने व्यापारी के रेस्क्यू करने के पूरे एपिसोड पर सवाल खड़े कर दिए हैं. गौरीशंकर श्रीवास ने सोशल मीडिया (Social Media) में एक पोस्ट पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस (Police) ने भाजपा नेता को नोटिस (Notice) थमा दिया है और जवाब देने के निर्देश दिए हैं. नोटिस मिलने के बाद अब बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास हाईकोर्ट (Highcourt) जाने की बात कर रहे हैं.



पुलिस ने दिया नोटिस

भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास को धरसीवां पुलिस ने एक नोटिस जारी किया है. मालूम हो कि बीजेपी नेता ने कारोबारी प्रवीण सोमानी को यूपी से छुड़ाकर लाने के लिए 4 करोड़ की फिरौती देने का आरोप पुलिस पर लगा दिया है. गौरीशंकर श्रीवास ने अपने फोसबुक पेज पर ये पोस्ट किया है. इस बार पुलिस ने ओर से नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है.

पुलिस द्वारा जारी नोटिस.


नेता ने कही ये बात

भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास को धरसीवां थाना प्रभारी ने नोटिस जारी 25 दिसंबर को सुबह 10 बजे अपना जवाब पेश करने के लिए कहा है. वहीं इस पूरे मामले में भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास का कहना है कि लोकतंत्र में उनके असहमति का अधिकार है. इस मामले में कई तथ्यों की जांच की जरुरत है. उन्होंने कहा कि आसानी से प्रवीण सोमानी के छूट जाने को लेकर उनके द्वारा सवाल किया गया था, लेकिन उनको डराने के लिए नोटिस जारी किया गया है. मालूम हो कि रायपुर से अपहृत व्यवसायी प्रवीण सोमानी  को छत्तीसगढ़ और यूपी पुलिस ने बुधवार को बरामद किया था. दोनों राज्यों की पुलिस ने यूपी के अंबेडकर नगर से सोमानी को बरामद किया था. दो अपहरणकर्ताओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

 

 

ये भी पढ़ें: 

 

सोनिया-राहुल ने CM भूपेश बघेल को दी शाबाशी, जनता का 'मन जीतने' का मिला खास निर्देश 

 

 

चॉकलेट के बहाने 56 साल के बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची का किया रेप, मिली ये सजा 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर