लाइव टीवी

तेलीबांधा तालाब में तैरती मिली BJP पार्षद के भाई की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: November 11, 2019, 10:46 AM IST
तेलीबांधा तालाब में तैरती मिली BJP पार्षद के भाई की लाश, जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (File Photo)

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की लाश को तालाब से बाहर निकाला गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच (Investigation) करने की बात कर रही है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में सोमवार सुबह उस वक्त हंगामा मच गया जब शहर के मरीन ड्राइव (Marine Drive) इलाके में एक युवक की लाश मिली. बताया जा रहा है कि तेलीबांधा तालाब (Tellibandha) में युवक की लाश मिली. सुबह मॉर्निंग वॉक करने आए लोगों ने शव देखा और पुलिस (Police) को इस मामले की सूचना दी. हालांकि अभी मौत की वजह स्पष्ट नहीं हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की लाश को तालाब से बाहर निकाला गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच (Investigation) करने की बात कर रही है.

बीजेपी नेता के तौर पर पहचना

मिली जानकारी के मुताबिक, तेलीबांधा थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव इलाके में सोमवार सुबह तालाब में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने तालाब में लाश तैरती देखी. फिर इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने युवक की लाश तालाब से बाहर निकाली फिर मृतक की शिनाख्त की गई. लोगों ने बताया कि मृतक चैंबर ऑफ कामर्स के युवा विंग का कार्यकारी अध्यक्ष भी था. मृतक की पहचान बीजेपी नेता मनोज प्रजापति के भाई राजेश प्रजापति के रूप में हुई है.

पुलिस कर रही जांच

युवक की लाश मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हांलाकि मौत की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है कि ये खुदकुशी (Suicide) है या हत्या (Murder). फिलहाल तेलीबांधा पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि ये पहली ऐसी घटना नहीं है जब तेलीबांधा तालाब में लाश मिली हो. इससे पहले भी तकरीबन एक महीने पहले एक युवती की लाश इसी तालाब में मिली थी. इसके बाद लोगों ने यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़े किए थे.

ये भी पढ़ें:  

अनोखी है रामलला के ननिहाल की कहानी, यहां भांजे के रूप में पूजे जाते हैं श्री राम 
Loading...

BJP मंडल अध्यक्ष चुनाव के बाद विवाद, इस दिग्गज चेहरे पर लगा मनमानी करने का आरोप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...