• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • BJP सांसद राम विचार नेताम बोले- 'छत्तीसगढ़ में छिपाए गए कोरोना के आंकड़े', केन्द्रीय मंत्री से की शिकायत

BJP सांसद राम विचार नेताम बोले- 'छत्तीसगढ़ में छिपाए गए कोरोना के आंकड़े', केन्द्रीय मंत्री से की शिकायत

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) कोटे से बीजेपी (BJP) के राज्यसभा सांसद राम विचार नेताम ने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Baghel Government) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • Share this:

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) कोटे से बीजेपी (BJP) के राज्यसभा सांसद राम विचार नेताम ने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Baghel Government) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी नेता राम विचार नेताम ने प्रदेश सरकार पर कोरोना वायरस से संक्रमितों के आंकड़े छिपाने का आरोप लगाया है. इसको लेकर नेताम ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया को पत्र भी लिखा है. छत्तीसगढ़ सरकार पर लगाए गए आरोपों की जांच कराने की मांग सांसद नेताम ने रखी है. नेताम ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों पर कोरोना की दूसरी लहर के दौरान पॉजिटिव रिपोर्ट को भी निगेटिव दर्ज करने का दबाव था. ऐसे में मामले की जांच कराई जानी चाहिए.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण और उससे उससे होने वाली मौतों के आंकड़ों को लेकर सवाल उठते रहे हैं. राम विचार से पहले पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी कोरोना से मौतों के आंकड़ों पर सवाल उठाया था. उन्होंने मौतों के आंकड़े राज्य सरकार द्वारा छुपाने के आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मौतों के जो सरकारी आंकड़े दर्ज किए गए, असल में उससे पांच गुना ज्यादा लोगों की मौत हुई है. सरकारी आंकड़ों और श्मशान घांटों में दर्ज संख्या पर भी उन्होंने सवाल खड़े किए थे.

अब भी दबाव
सांसद राम विचार नेताम ने केन्द्रीय मंत्री को लिखे पत्र में दावा किया है कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी अब भी दबाव में काम कर रहे हैं. राज्य सरकार अब भी उनपर आंकड़ों को छुपाने का दबाव बना रही है. कोरोना को लेकर प्रदेश में अभी भी स्थिति पूरी तरह से नियंत्रित नहीं है. इस मामले में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम को जांच करनी चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज