Home /News /chhattisgarh /

CAA समर्थन रैली के बहाने बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी में BJP!

CAA समर्थन रैली के बहाने बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी में BJP!

राज्य सरकार पर निशाना साधने की तैयारी में बीजेपी. (Demo PIc)

राज्य सरकार पर निशाना साधने की तैयारी में बीजेपी. (Demo PIc)

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) 22 जनवरी को सीएए के समर्थन में राजधानी रायपुर में आम सभा करेंगे.

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में बीजेपी (BJP) 22 जनवरी को सीएए के समर्थन में एक आमसभा और रैली करने जा रही है. इस बहाने भाजपा रायपुर में एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी में है. इसके लिए बीजेपी के प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं को पार्टी की ओर से कहा गया है कि वे सभी रायपुर पहुंचे. सूत्रों की मानें तो रैली के बहाने बीजेपी राज्य सरकार पर हमलावर होना की कोशिश करेगी, क्योंकि छत्तीसगढ़ सरकार सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ है. मालूम हो कि हालही में कांग्रेस पार्षदों के सम्मान समारोह के जरिए कांग्रेस (Congress) ने भी एक तरह से शक्ती प्रदर्शन की कोशिश कर चुकी है. अब इसका जवाब देने की कोशिश बीजेपी करने सकती है.

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह होंगे शामिल

जानकारी के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) 22 जनवरी को सीएए के समर्थन में राजधानी रायपुर में आम सभा करेंगे. बीजेपी का दावा है कि प्रदेश भर के कार्यकर्ता तो इसमें पहुंचेंगे ही वहीं केंद्र सरकार के समर्थन में जनसैलाब भी उमड़ेगा. बीजेपी इस आमसभा और रैली के बहाने राज्य सरकार खासतौर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधने की तैयारी में है.

Kailash Vijayvargiya, Shivraj Singh Chauhan, FIR, Chief Minister Kamal Nath, Madhya Pradesh News, कैलाश विजयवर्गीय, शिवराज सिंह चौहान, एफआईआर, मुख्‍यमंत्री कमलनाथ, मध्‍य प्रदेश न्‍यूज़
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान 22 जनवरी को सीएए के समर्थन में राजधानी रायपुर में आम सभा करेंगे. (File Photo)


बीजेपी प्रवक्ता अमित चिमनानी का कहना है कि शिवराज सिंह चौहान सीएए कानून के बारे में लोगों को बताएंगे. जानकारों की मानें तो बीजेपी की रणनीति यही है कि राज्य सरकार को इसके खिलाफ रहने के लिए कटघरे में खड़ा किया जाए. केंद्रीय नेत्रृत्व ने इस कानून को बताने के लिए बीजेपी के कई बड़े नेताओं के दौरे प्रदेश में तय किए है. केंद्रीय कैलाश चौधरी के साथ हीं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और फग्गन सिंह कुलस्ते भी राज्य में अलग-अलग जगह आमसभा के साथ रैली में शामिल हो चुके है.

कांग्रेस ने बीजेपी पर लोगों को भटकाने का आरोप लगा दिया है.


कांग्रेस ने लगाया ये आरोप

वहीं कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि ये सब बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाने किया जा रहा है. भाई से भाई को लड़ाने के लिए कोशिश है. लेकिन इससे पहले चुनावों के साथ कई अन्य मुद्दों पर बीजेपी शक्ति प्रदर्शन कर चुकी है, जिसका कोई परिणाम नहीं हुआ. इसका भी नहीं होगा.



ये भी पढ़ें: 

जवानों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, मौके से 3 देशी हथियार बरामद 

दुपट्टे से गला घोंटकर पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या, 12 दिन बाद मिली लाश 

VIDEO: सड़क हादसे में BSF जवान की मौत, एक बुरी तरह घायल 

Tags: Bhupesh Baghel, BJP, CAA, Chhattisgarh news, Congress, NRC, Raipur news, Shivraj singh chouhan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर