अपना शहर चुनें

States

Raipur News: भूपेश सरकार के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, पूर्व सीएम रमन सिंह समेत कई गिरफ्तार

बाद में सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया गया (सांकेतिक तस्वीर)
बाद में सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया गया (सांकेतिक तस्वीर)

Raipur News: धान खरीदी में भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर भाजपा ने भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) सरकार को घेरा. रायपुर में भारी प्रदर्शन किया गया. पुलिस से झड़प हुई. बाद में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Raman Singh) को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 7:42 AM IST
  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Baghel Government) के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है. भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के नेतृत्व में धान खरीदी में फैली अव्यवस्था के खिलाफ रायपुर में प्रदर्शन किया गया. इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शन करने पहुंचे डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) समेत कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. इसके विरोध में भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए. पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं में टकराव तक के आसार बन गए. बाद में सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया गया.

बताया गया है कि धान खरीदी में फैली अव्यवस्थाओं (Chhattisgarh News) को लेकर भाजपा ने रायपुर में प्रदर्शन करने का ऐलान किया था. भाजपा कार्यकर्ता बूढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल से रवाना हुए. वह पैदल चलते हुए मुख्यमंत्री निवास की ओर जा रहे थे. पुलिस की वहां भारी तैनाती की गई थी. सप्रे स्कूल के पास पुलिस ने बेरीकेट लगाकर भाजपाइयों को रोक लिया. इस पर नाराज भाजपा नेता पुलिस से भिड़ गए. बताया गया है कि इस धक्का-मुक्की में कई पुलिसकर्मियों और प्रदर्शनकारियों को चोटें आई हैं.

अन्याय के खिलाफ ही BJP सड़क पर


भारी हंगामे के बाद भाजपा नेताओं ने गिरफ्तारी दी. इसमें डॉ. रमन सिंह भी शामिल थे. पुलिस सभी को सप्रे स्कूल परिसर में ले गई. जहां से थोड़ी देर बाद सभी को रिहा कर दिया गया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा, यह प्रदर्शन सरकार के खिलाफ नाराजगी का परिणाम है. उन्होंने कहा, यह गुस्सा डॉ. रमन सिंह का नहीं है, यह किसानों की नाराजगी है. राज्य सरकार के खिलाफ प्रदेश भर के किसान आक्रोशित हैं. उन्होंने कहा, किसानों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ ही भाजपा सडक़ पर उतरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज