सांसद हेमामालिनी और धर्मेंद्र पर कार्रवाई करे BJP, 'लव जिहाद' पर राजनीति न करे- CM बघेल

सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है. फाइल फोटो.

सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने लव जिहाद (Love Jihad) पर कानून के मामले में बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:

जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने लव जिहाद (Love Jihad) पर कानून के मामले में बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाए जाने के मामले में सीएम भूपेश बघेल का बयान आया है. जांजगीर चांपा में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम भूपेश ने लव जिहाद पर कानून को लेकर बयान दिया. साथ ही बीजेपी सांसद हेमामालिनी और धर्मेंद्र पर कार्रवाई करने की मांग तक की.

एक दिवसीय प्रवास में बीते रविवार को जांजगीर-चांपा जिला के पामगढ़ पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. पामगढ़ में आयोजित गुरुघासीदास जयंती समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने सीएम भूपेश पहुंचे थे. यहां धर्मांतरण और लव जिहाद को लेकर कानून बनाये जाने पर भाजपा सांसद हेमा मालिनी और भाजपा नेताओं के बेटे बेटियों पर सीएम भूपेश बघेल ने निशाना साधा.

सड़कों का वादा

जांजगीर चांपा जिला और बिलासपुर सम्भाग की जितनी भी सड़कें हैं, उन्हें बनाने का काम हम करेंगें और मै बहुत ही जल्द पुनः जांजगीर आऊंगा और सभी का भूमिपूजन और शिलान्यास का काम करेंगें और आप सभी से मुलाकात करेंगें. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पामगढ़ में एक चौक का नाम, पामगढ़ के प्रथम विधायक बहुरिक लाल सूर्यवंशी के नाम करने की घोषणा कार्यक्रम स्थल के मंच से किया.
बीजेपी अपने नेताओं पर कार्रवाई करे

जांजगीर में धर्मांतरण और लव जिहाद को लेकर मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाने पर मुख़्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा सांसद हेमा मालिनी और भाजपा नेताओं  के बेटे बेटियों पर निशाना साधते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी में ऐसे कितने ही नेता हैं, जिनके बेटे बेटियां दूसरे धर्म के लड़के लड़कियों से शादी किए हैं. उसको वह लव जिहाद मानते हैं कि नहीं यह बताएं. व्यक्तिगत लाभ के लिए धर्मेंद्र और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने शादी की है तो भारतीय जनता पार्टी बताएं कि वह हिंदू है या मुसलमान. क्योंकि धर्मांतरण करके ही इन्होंने शादी की है. यदि यह गलत है तो उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज