लाइव टीवी

BJP प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान जल्द, रमन सिंह बोले- इस 'खूबी' पर रहेगा आलाकमान का फोकस
Raipur News in Hindi

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: February 17, 2020, 6:56 PM IST
BJP प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान जल्द, रमन सिंह बोले- इस 'खूबी' पर रहेगा आलाकमान का फोकस
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को लेकर पूर्व सीएम ने एक बड़ा बयान दे दिया है. (File Photo)

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पार्टी की जिम्मेदारी अगर मिलती है तो पूरी ताकत के साथ जिम्मेदारी निर्वाह करेंगे.

  • Share this:
रायपुर.  छत्तीसगढ़ में भाजपा (BJP) का नया प्रदेश अध्यक्ष (State President) कौन होगा, इस पर सस्पेंस अब भी बरकरार है. लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former CM Dr. Raman Singh) ने संकेत दिए हैं कि जल्द ही छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के प्रदेश अध्यक्ष के नाम का भी ऐलान हो जाएगा. रमन सिंह ने बताया कि आलाकमान प्रदेश अध्यक्ष तय करेगा. पिछले दिनों पर्यवेक्षकों ने यहां कोर कमेटी से चर्चा कर आलाकमान को रिपोर्ट (Report) सौंपी गई है. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के चयन को लेकर जाति पर विशेष पर फोकस ना करते हुए कार्य करने की शैली पर फोकस किया जाएगा. वहीं पदाधिकारी की दौड़ में खुद का नाम शामिल होने को लेकर रमन सिंह ने कहा कि जब तक प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा नहीं होती तब तक नए नाम सामने आते रहेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी की जिम्मेदारी अगर मिलती है तो पूरी ताकत के साथ जिम्मेदारी निर्वाह करेंगे.

 

ऐलान से पहले सोशल मीडिया पर बधाई

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की घोषणा अब तक नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) में दुर्ग सांसद विजय बघेल (Vijay Baghel) को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया था, इससे बीजेपी के आला नेता भी हैरत में आ गए थे. जानकारी के मुताबिक, आलम ये हो गया था कि बधाई देने वालों में बेमेतरा के पूर्व विधायक अवधेश चंदेल भी शामिल गए थे, उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर विजय बघेल की फोटो शेयर करके उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनने की बधाई दे डाली थी. छत्तीसगढ़ बीजेपी को जल्द ही नया प्रदेश अध्यक्ष मिलेगा लेकिन अब तक केन्द्रीय नेतृत्व ने इसकी घोषणा नहीं की है..बीजेपी अध्यक्ष की दौड़ में विजय बघेल के अलावा आदिवासी वर्ग से पूर्व केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय का नाम सबसे आगे है. इसके अलावा आदिवासी वर्ग से रामविचार नेताम, ओबीसी वर्ग से पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और  सांसद संतोष पाण्डेय का नाम भी सामने आया है. हांलाकि केन्द्रीय नेतृत्व ने किसी भी नाम को हरी झंडी नहीं दी है और प्रदेश में कार्यकर्ताओं को नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम के ऐलान का इंतज़ार है.




 

ये भी पढ़ें: 

मंत्री कवासी लखमा बोले: BJP को हराने दिल्ली का नहीं छत्तीसगढ़ का भूपेश मॉडल चाहिए 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 6:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर