लाइव टीवी

सरकार की खामियां लोगों तक पहुंचाएगी BJP, निकाय चुनाव को लेकर बनेगी खास रणनीति

Ashraf Kazmi | News18 Chhattisgarh
Updated: November 4, 2019, 7:11 PM IST
सरकार की खामियां लोगों तक पहुंचाएगी BJP, निकाय चुनाव को लेकर बनेगी खास रणनीति
डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पंचायत और निकाय चुनाव में सफलता मिले, इस प्रक्रिया में पार्टी नेता लगे हैं और रणनीति पर चर्चा की जा रही है. (File Photo)

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि इस बैठक में देश भर से बीजेपी के मीडिया और आईटीसेल (IT Cell) के प्रभारियों शामिल हुए. इस बैठक में बताया गया है कि किस तरह से केंद्र सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाना है.

  • Share this:
दिल्ली/रायपुर. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former CM Dr. Raman Singh), नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी सोमवार सुबह राजधानी रायपुर (Raipur) से दिल्ली (Delhi) रवाना हुए. सभी राष्ट्रीय स्तर पर संगठन चुनाव और निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर एक बैठक शामिल हुए. पत्रकारों से चर्चा के दौरान डॉ. रमन सिंह ने इस बैठक के संबंध में बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने ये अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में संगठन चुनाव के साथ-साथ निकाय चुनाव (Local Body Election) में अब तक क्या हुआ और इसकी क्या रणनीति होनी चाहिए इस पर चर्चा होगी. उन्होंने कहा कि इस बैठक में देश भर से बीजेपी के मीडिया और आईटीसेल (IT Cell) के प्रभारियों को भी बुलाया गया है. इस बैठक में बताया जाएगा कि किस तरह से केंद्र सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाना है. साथ ही राज्य में विपक्ष में रहते कैसे आम लोगों तक राज्य सरकार की खामियां पहुंचाना है.

कांग्रेस के खिलाफ होगा प्रदर्शन

कांग्रेस के प्रस्तावित प्रदर्शन के खिलाफ बीजेपी भी धरना प्रदर्शन करेगी. छत्तीसगढ़ भाजपा के आला नेताओं के साथ बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ये फैसला लिया है. बता दें कि भाजपा मुख्यालय में आयोजित बैठक में राज्य के प्रभारी अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मौजूद थे. बैठक के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बताया कि कांग्रेस सरकार अपनी जिम्मेदारी से बच रही है. धान की खरीद 15 नवम्बर से होनी चाहिए. राज्य सरकार 1 दिसम्बर से धान खरीदने की बात कर रही है.

इस रणनीति पर हुई चर्चा

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि हमारी मांग है कि 2500 रुपए में धान खरीदी की जाए और 15 नवम्बर से ये व्यवस्था भूपेश बघेल सरकार को करनी चाहिए. किसान बिचौलियों के हाथों में लुट रहा हैं. उन्हें बचाने के लिए व्यापक रूप से सरकार धान की खरीद करें. डॉ. रमन सिंह ने बताया कि राज्य सरकार बहाने बना रही है. सरकार के खिलाफ भाजपा भी धरना प्रदर्शन मंडल और प्रदेश स्तर पर करेगी. उन्होंने बताया कि किसानों को साथ लेकर प्रदर्शन राज्य स्तर का होगा. डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पंचायत और निकाय चुनाव में सफलता मिले, इस प्रक्रिया में पार्टी नेता लगे हैं और रणनीति पर चर्चा की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

 निर्माणाधीन पानी टंकी में गिरे 9 साल के बच्चे की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम 
Loading...

धान खरीदी विवाद: विक्रम उसेंडी बोले- नाकामी छिपाने केंद्र का सहारा ले रही सरकार 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...