छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की Speak Up India का जवाब इस Hashtag कैंपेन से देगी बीजेपी
Raipur News in Hindi

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की Speak Up India का जवाब इस Hashtag कैंपेन से देगी बीजेपी
बीजेपी भी सोशल मीडिया में कैंपेन चलाएगी . (Demo Pic)

प्रदेश भर के कांग्रेस कार्यकर्ता गुरुवार की सुबह लगभग 11 बजे से दोपहर दो बजे तक इस कैंपेन के तहत फेसबुक (Facebook), ट्विटर (Twitter) और अन्य सोशल मीडिया माध्यम से जुड़े और उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाला

  • Share this:
रायपुर. केंद्र सरकार के खिलाफ छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Congress) ने अपने 'स्पीक अप इंडिया' कैंपेन के तहत जमकर भड़ास निकाली. पार्टी ने सभी कार्यकर्ताओं, नेताओं और पदाधिकारियों को इस कैंपेन में सक्रिय रहने के लिए कहा था. प्रदेश भर के कांग्रेस कार्यकर्ता एक साथ गुरुवार की सुबह लगभग 11 बजे से दोपहर दो बजे तक इस कैंपेन के तहत फेसबुक (Facebook), ट्विटर (Twitter) और अन्य सोशल मीडिया माध्यम से जुड़े रहे. कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा हमने केंद्र सरकार से मांग की है कि कोरोना संकट में वो जारी 20 लाख करोड़ के पैकेज में गरीबों को हिस्सा दें.

त्रिवेदी ने कहा कि देश में पिछले 60 दिन से लॉकडाउन चल रहा है. अब तक मोदी सरकार ने चार लॉकडाउन लगाए हैं. इस वजह से गरीब, मध्यम वर्ग और छोटे उद्योग प्रभावित हुए हैं. उन्होंने कहा कि 20 लाख करोड़ के जुमला पैकेज से किसी को कुछ नहीं मिला. गरीबों को दस हजार की तुरंत राहत, छोटे उद्योगों को तुरंत राहत, मजदूरों को उनके घर तक निशुल्क पहुंचाने और मनरेगा में 200 दिन के रोजगार की मांग की है. कांग्रेस ने आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को न्याय योजना की तरह छह महीने तक उनके खाते में 7,500 रुपए देने की मांग की है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस फेसबुक लाइव में जुड़े थे.

बीजेपी देगी ऐसा जवाब



वहीं बीजेपी पलटवार करते हुए कांग्रेस के इस अभियान के खिलाफ झूठी कांग्रेस हैश टैग से कैंपेन चलाने की तैयारी में है. इस कैंपेन में 'आत्मनिर्भर भारत' पर जोर दिया जाएगा. वहीं कैंपेन में कांग्रेस की किसान न्याय योजना को निशाने बनाने की कोशिश होगी. बीजेपी ने भी अपने कार्यकर्ताओं को आज (गुरुवार) सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने कहा था.



छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ नेता धरम लाल कौशिक ने कांग्रेस के इस कैंपेन को नौटंकी करार दिया है. उनका कहना है कि किसी नेता की बात में कोई लय नजर नहीं आया. जाहिर तौर पर सोशल मीडिया की इस लड़ाई से सड़क पर भूखी मर रही जनता का कितना भला हो सकता है, यह देखने वाली बात होगी. धरम लाल कौशिक ने कहा कि पार्टियों की राजनीति भी तो जरूरी है, क्योंकि उन्हें भी तो अपना अस्तित्व बचाए रखना है.

ये भी पढ़ें: 

COVID-19 Update: बलौदाबाजार, जगदलपुर और बिलासपुर से नए मामले, एक्टिव केस हुए 286 

मुंगेली: खाने को लेकर क्वारंटाइन सेंटर में मजदूरों का हंगामा, फिर SDM ने किया कुछ ऐसा काम 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading