भाजपा युवा मोर्चा का मिलेनियम वोटर अभियान शुरू

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता युवा मोर्चा अब पहली बार के वोटरों को साधने के लिए अभियान चलाएगी.भाजयुमो प्रदेश भर में मिलेनियम वोटर अभियान की शुरूआत की है.बस्तर से लेकर सरगुजा तक मिलेनियम वोटर अभियान पर फोकस किया जा रहा है.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: September 12, 2018, 1:16 PM IST
भाजपा युवा मोर्चा का मिलेनियम वोटर अभियान शुरू
भाजपा युवा मोर्चा की बैठक का दृष्य
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: September 12, 2018, 1:16 PM IST
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता युवा मोर्चा अब पहली बार के वोटरों को साधने के लिए अभियान चलाएगी.भाजयुमो प्रदेश भर में मिलेनियम वोटर अभियान की शुरूआत की है.बस्तर से लेकर सरगुजा तक मिलेनियम वोटर अभियान पर फोकस किया जा रहा है. इस अभियान के लिए भाजयूमो के राष्ट्रीय सचिव मधुकर देसाई मंगलवार को रायपुर पहुंचे और यहां मिलेनियम मतदाता प्रोग्राम के तहत सभी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया.

इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर भाजयुमो शक्ति केंद्र को मजबूत करने, युवा वोटरों को पार्टी से जोड़ने का अभियान शुरू किया है.युवा मोर्चा के पदाधिकारी अपने काम को जनता के बीच पहुंचाने के लिए टेबलाइड पेपर का भी सहारा ले रहे हैं. भाजयूमो महामंत्री संजू नारायण सिंह ने बताया कि 5 लाख नए वोटरों को साधने के लिए अभियान चलाया जा रहा है.युवाओं को केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की रमन सरकार की नीतियों के बारे में बताया जा रहा है और उन मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने की कोशिश की जा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर