BJP नेता का चैलेंज: हर खाते में 15 लाख रुपये के वादे का प्रमाण दो और लो 1 करोड़ रुपये इनाम

भाजपा नेता रामविचार नेताम ने कहा कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कभी भी किसी मंच से 15 लाख रुपये हर व्यक्ति के खाते में डालने की घोषणा नहीं की.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: April 5, 2019, 4:34 PM IST
BJP नेता का चैलेंज: हर खाते में 15 लाख रुपये के वादे का प्रमाण दो और लो 1 करोड़ रुपये इनाम
पीएम नरेन्द्र मोदी. फाइल फोटो.
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: April 5, 2019, 4:34 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार-प्रसार के साथ ही आरोप प्रत्यारोप का दौर भी छत्तीसगढ़ में चल रहा है. छत्तीसगढ़ कोटे से राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता रामविचार नेताम ने शुक्रवार (5 अप्रैल) को विपक्ष को एक चुनौती दे दी. रामविचार नेताम ने कहा कि प्रधानमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कभी भी खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादा नहीं किया था. 15 लाख रुपये हर व्यक्ति के खाते में डालने की बात पूरी तरह से कपोल कल्पित है.

भाजपा नेता रामविचार नेताम ने कहा कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कभी भी किसी मंच से 15 लाख रुपये हर व्यक्ति के खाते में डालने की घोषणा नहीं की. नेताम ने चुनौती देते हुए कहा कि 15 लाख रुपये हर व्यक्ति के खाते में डालने के प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान का 24 घंटे के भीतर प्रत्यक्ष प्रमाण प्रस्तुत करने वाले को भारतीय जनता पार्टी 1 करोड़ का इनाम देगी.

राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम.


दरअसल पीएम नरेन्द्र मोदी 6 अप्रैल को बालोद प्रवास पर आ रहे हैं. इससे पहले आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेन्द्र मोदी से बीस सवाल पूछे हैं. इसमें उन्होंने पीएम मोदी से पूछा कि हर व्यक्ति के खाते में डालने के वादे का क्या हुआ. लोगों के खाते में 15 लाख रुपये आए या नहीं. इसके बाद आज रायपुर में रामविचार नेताम ने प्रेसवार्ता लेकर चुनौती दी.

ये भी पढ़ें: इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री आएंगे बालोद, सभा को ऐतिहासिक बनाने में जुटी BJP 
ये भी पढ़ें: सीएम का गिफ्ट किया हुआ आईना पीएम मोदी ने किया रिसीव, बघेल ने कहा-थैंक यू 
ये भी पढ़ें: बस्तर के ग्रामीण इलाकों में नुक्कड़-नाटक कर नक्सली जारी कर रहे हैं चुनाव बहिष्कार का फतवा 
Loading...

ये भी पढ़ें: धमतरी में सुरक्षा बल के साथ नक्सलियों की मुठभेड़, एक जवान शहीद 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2019, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...