लाइव टीवी

भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय के बोल, कहा- 6 महीने के हनीमून पर है सरकार
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 14, 2019, 6:29 PM IST
भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय के बोल, कहा- 6 महीने के हनीमून पर है सरकार
बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय.

भारतीय जनता पार्टी की राष्टीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद ने छत्तीसगढ़ की नई सरकार के कामकाज पर बड़ा बयान दिया है.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी की राष्टीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद ने छत्तीसगढ़ की नई सरकार के कामकाज पर बड़ा बयान दिया है. सरोज पाण्डेय ने यह कहकर राजनीति में तूफान ला दिया है कि प्रदेश सरकार 6 महिने के हनीमून में है. हनीमून मनाने के छह महिने बाद उनसे सारा हिसाब लिया जाएगा. दुर्ग में मीडिया से चर्चा में सरोज पांडेय ने ये बयान दिया. राज्यसभा सांसद पांडेय के इस बयान पर छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री ताम्रध्वज साहू ने पलटवार किया है.

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि सरोज पाण्डेय के कहे अनुसार, सरकार पहले हनीमून तो मना ले फिर सारी बातों का जवाब दे दिया जाएगा. सरोज पाण्डेय और ताम्रध्वज साहू दोनों एक ही लोकसभा क्षेत्र से आते हैं. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में ताम्रध्वज साहू ने सरोज पांडेय को हराया था. उसके बाद कई बयानबाजियों में वे आमने सामने रहे हैं.

विधानसभा चुनाव के दौरान भी सरोज पाण्डेय ने यह कहकर राजनीतिक बवाल मचा दिया था कि पैंट शर्ट पहनकर यदि ताम्रध्वज साहू को निकाला जाए तो कोई पहचान नहीं पाएगा. इसके जवाब में ताम्रध्वज साहू ने भी सरोज पाण्डेय पर पलटवार कर ब्यूटीपार्लर जाए बगैर निकल जाने पर कोई भी उन्हें नहीं पहचानने की बात कही थी. बहरहाल सरोज पाण्डेय के इस बयान ने राजनीति गर्म कर दी है.

ये भी पढ़ें: इस रिसर्चर ने एक ही पौधे में उगाया आलू और टमाटर, नाम दिया POMATO 

ये भी पढ़ें: PM मोदी पांच मिनट के लिए कल आएंगे रायपुर, क्या होगी सीएम बघेल से मुलाकात? 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2019, 2:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर